25.3 C
Los Angeles
Saturday, July 20, 2024

PAK vs ZIM Live: पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले डरे जिम्बाब्वे टीम के कप्तान, कह डाली यह बड़ी बात

PAK vs ZIM

टी20 विश्व कप ग्रुप 2 में पाकिस्तान और जिम्बाब्वे टीम के बीच में गुरुवार के को मुकाबला खेला जाएगा। यह मुक़ाबला पर्थ के पर्थ स्टेडियम में खेला जाएगा। पाकिस्तान टीम को अपने पहले मुकाबले में भारत के हाथों से करारी हार का सामना करना पड़ा था। तो वहीं जिम्बाब्वे का पहला मुकाबला साउथ अफ्रीका को टीम के खिलाफ बारिश के कारण से रद्द हो चुका था। इस मुकाबले में पाकिस्तान टीम विश्व कप में अपने पहली जीत की तलाश में है। और इसी बीच मुकाबले को लेकर जिम्बाब्वे टीम के कप्तान क्रेग एर्विन ने बहुत बड़ा बयान दिया है।

क्या बोले जिम्बाब्वे टीम के कप्तान

Zimbabwe team captain Craig Ervine has made a prediction

जिम्बाब्वे टीम के कप्तान क्रेग एर्विन ने एक भविष्यवाणी की है,कि गुरुवार को पर्थ के पर्थ स्टेडियम में टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मुकाबले में जब दोनों टीमें टकराएगी। तो पाकिस्तान उनकी टीम को बहुत बड़ी टक्कर देगा। क्रेग एर्विन ने कहा,की “मुझे पूरा भरोसा है। कि पाकिस्तान आज हमें कड़ी चुनौती देने वाला है।

उनके पास कुछ जबरजस्त गेंदबाज हैं। इसलिए यह हमारे लिए एक कड़ी चुनौती रहेगी। कुछ ऐसे मुकाबलों को देखकर यह पता चलता है। कि नई गेंद से पहले 5, 6 ओवर हर टीम के लिए ही बड़ी चुनौतीपूर्ण है। यह हमारे लिए एक सबसे महत्वपूर्ण क्षेत्र है। कि हम कल बहुत अच्छी बल्लेबाजी करें।”

Zimbabwe team captain Craig Ervine has made a prediction

पहला मुकाबला हुआ था रद्द

साउथ अफ्रीका के खिलाफ होबार्ट में अपना पहला सुपर 12 का मुकाबला बारिश के वजह से रद्द हो जाने के बाद जिम्बाब्वे टीम को एक अंक मिला हैं। जबकि मुकाबला 9 ओवर तक सीमित कर दिया गया था। इसके अलावा टीम के मुख्य कोच डेव हाटन ने मैदान पर गीली परिस्थितियों में खेले जाने वाले मुकाबले की बहुत ज्यादा आलोचना की हैं।

और उन्होंने कहा की, “साउथ अफ्रीका के खिलाफ वह मुकाबला अलग ही था। और बल्लेबाजी के नजरिए से, 9 ओवर में हम एक बहुत अच्छा स्कोर हासिल करने के लिए सबसे अच्छा काम करने की पूरी प्रयत्न कर रहे । और हम जानते भी थे। कि खुद को अच्छी शुरूआत देने की पूरी कोशिश करने के लिए हमें बहुत मेहनत करनी पड़ेगी।”

क्रैग एर्विन ने कहा, “आज शाम के लिए मौसम अच्छा लग रहा है। इसलिए मुझे ऐसा लगता है। कि हम अपने मुकाबले के प्लान पर वापस जा सकते हैं। हमारे पास बल्लेबाजी करने के लिए पूरे 20 ओवर मोजूद होंगे हैं। और मुझे लगता है कि हमारी बल्लेबाजी काफी अच्छी दिखेगी।”

पर्थ की पिच

पर्थ की पिच से उनकी उम्मीदों के बारे में पूछने पर, पर्थ की पिच मुख्य रूप से अपनी उछालभरी प्रकृति के लिए ही जानी जाती हैं, क्रैग एर्विन ने टिप्पणी की है।, “मुझे ऐसा लगता है। कि यह इंग्लैंड के खिलाफ अफगानिस्तान का मुकाबला था। और यह अच्छा और तेज और ज्यादा उछाल वाला लग रहा था। मुझे भरोसा है कि हम इसका मुफ्त लेंगे।”

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles