25.3 C
Los Angeles
Saturday, July 20, 2024

Pro Kabaddi League 2022: सीजन के रोमांचक मुकाबले में मुंबई को हासिल हुई जीत, आखिरी लम्हों में हार गया हरियाणा

Pro Kabaddi League 2022

प्रो कबड्डी लीग 2022 का सबसे ज्यादा रोमांचक मुकाबला यू मुंबा और हरियाणा स्टीलर्स टीम के खिलाफ शुक्रवार को बेंगलुरु के श्री इंडोर ग्राउंड में खेला गया है। इस रोमांचक मैच में लीग की बड़ी टीम यू मुंबा ने चैंपियन की तरह ही शानदार प्रदर्शन किया है। उसने हरियाणा स्टीलर्स की टीम के भरपूर कोशिश करने के बाद भी आखिरी लम्हों में शिकस्त दी हैं।

भगवान ओर गुमान ने मुंबई को आखिरी लम्हों में मुकाबला जिताया

टीम के धुरंधर खिलाड़ी गुमान सिंह और जय भगवान ने हरियाणा स्टीलर्स की टीम के खिलाफ मुकाबला खेलते हुए। यू मुंबा की टीम को इस रोमांचक मुकाबले में एक यादगार जीत दिलाई हैं। यू मुंबा के लिए जहां गुमान सिंह ने अपना पहला अंक हासिल किया है।, वहीं मीतू शर्मा ने हरियाणा स्टीलर्स टीम के लिए खाता खोला हैं। लेकिन यू मुंबा टीम की डिफेंसिव यूनिट ने स्टीलर्स को आगे बढ़ने का एक भी मोका नहीं दिया। और पहले ही हाफ को करीब आता देखकर भगवान की टीम ने यू मुंबा को बहुत अच्छी बढ़त दिलाने के लिए ऑल आउट कर दिया था।

यू मुंबा ने पहले ही हाफ में हरियाणा पर बनाई बढ़त

यू मुंबा ने हरियाणा की टीम पर दबाव डाला। और तेजी से अंक हासिल करना शुरू रखा। इससे मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स के लिए प्वॉइंट्स दर्ज करना थोड़ा मुश्किल हो गया था। नितिन रावल और मंजीत के टैकल ने स्टीलर्स को अपने खेल में बनाए रखा। मिडवे पॉइंट पर यू मुंबा ने 17-15 की बढ़त हासिल कर ली थी। लेकिन स्टीलर्स भी खेल में पूरी तरह से बने रहे थे।

हरियाणा स्टीलर्स ने दूसरे हाफ में अंतर घटाया

दूसरे हाफ के शुरूआती दौर में ही यू मुंबा ने एक बार फिर लय हासिल कर ली हैं। और आगे बढ़कर अपनी लीड को बढ़ाया। अमीरहुसैन बस्तमी और सुशील ने स्टीलर्स के लिए मुकाबले की कप्तानी की जिससे कुछ देर के बाद यू मुंबा की बढ़त थोड़ी कम होती हुई नजर आई। हरियाणा स्टीलर्स ने 7 मिनट से भी कम समय में बढ़त बना ली। जब जयदीप ने अपनी टीम को ऑल आउट करने में सहायता की।

यू मुंबा ने रोमांचक मुकाबले में हरियाणा को हराया

स्टीलर्स ने मुकाबले के आखिरी पलों में बहुत कड़ी मेहनत की, लेकिन गुमान सिंह ने अपनी टीम को एक रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज कराने के लिए बहुत ही शानदार रेड मारे। और यू मुंबा ने इस मुकाबले को 32-31 से जीत गया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles