13.1 C
Los Angeles
Friday, April 26, 2024

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए बड़ी खुशखबरी, टीम में शामिल हुआ खतरनाक खिलाड़ी

IPL 2023

आईपीएल के 15वें सीजन में रनरअप रहने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए सोमवार एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। पिछले सीजन की उपविजेता टीम के स्टार प्रसिद्ध कृष्णा के चोटिल होने से काफी मुश्किल बाद गई थी। लेकिन अब टीम में एक ऐसा खिलाड़ी आ गया है। जो टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकता है। मतलब पहले से मजबूत नजर आने वाली राजस्थान टीम अब और भी अधिक मजबूत हो जाएगी।

फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। आईपीएल के काफी अनुभवी गेंदबाज संदीप शर्मा आने वाले सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ चुके है। और वहीं टीम में चोटिल प्रसिद्ध कृष्णा की जगह पर खेलने वाले है। प्रसिद्ध कृष्णा पिछले कुछ महीनों से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। कमर के ऑपरेशन के वजह उनको टीम से बाहर होना पड़ गया था।

Sandeep Sharma joins Rajasthan Royals team

राजस्थान रॉयल्स द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, तेज गेंदबाज संदीप शर्मा इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले है। संदीप शर्मा को 50 लाख के बेस प्राइस पर ही खरीद लिया है। वह टूर्नामेंट के सबसे अनुभवी गेंदबाजों मे एक है। जिन्होंने 10 आईपीएल सीजनों में कुल 100 से ज्यादा विकेट चटकाए हैं।

ऑक्शन में नही बिके थे संदीप शर्मा

संदीप शर्मा के पास आईपीएल खेलने का बहुत अनुभव है। उन्होंने 2013 में पंजाब किंग्स के डेब्यू किया था। इसके बाद वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी खेले है। और अब उनको राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में आने वाले सीजन के लिए चुन लिया है।

संदीप शर्मा के नाम 104 आईपीएल मुकाबलों में कुल 114 विकेट हैं। वह 2015 में टी20 क्रिकेट में अपना अंतराष्ट्रीय डेब्यू भी कर चुके हैं। उन्होंने भारत के लिए 2 टी20 खेलते हुए। केवल 1 विकेट अपने नाम किया है। जिम्बाब्वे के खिलाफ जुलाई 2015 में उनको खेलने का मोका मिला था।

राजस्थान रॉयल्स की पूरी टीम

संजू सैमसन (कप्तान), जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, यशस्वी जायसवाल, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, रियान पराग, नवदीप सैनी, एडम जाम्पा,जेसन होल्डर, आर. अश्विन, जो रूट, ओबेड मैककॉय, डोनोवन फरेरा, केएम आसिफ, केसी करियप्पा, संदीप शर्मा, कुलदीप सेन, ध्रुव जुरेल, कुलदिप यादव, अब्दुल बसिथ, कुनाल सिंह राठौर, मुरुगन अश्विन, आकाश वशिष्ठ

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles