IPL 2023: पंजाब टीम में विस्फोटक बल्लेबाज की वापसी, गुजरात की बड़ गई टेंशन

PBKS vs GT,Liam Livingston: गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच में मुकाबला खेला जाने वाला है। इस मुकाबले गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या के परेशानी बड़ गई है। इस मुकाबले में मोहम्मद शमी और राशिद खान से लेकर हर गेंदबाज की धुनाई हों सकती है। क्योंकि पंजाब किंग्स की टीम में 11.50 करोड़ वाले एक विस्फोटक बल्लेबाज टीम में वापसी हो रही है। ये बल्लेबाज बड़े बड़े छक्के लगाने के लिए जाना जाता है। ओर इसके सामने हर कोई गेंदबाज गेंदबाजी करने से डरता है।

 लिविंगस्टोन की पंजाब की टीम में वापसी

Liam Livingstone returns to Punjab Kings team

आईपीएल 2023 के 18वें मुकाबले में आज पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस का सामना होगा। इससे पहले ही पंजाब किंग्स की टीम को बहुत अच्छी खबर मिली है। इंग्लैंड टीम के तूफ़ान बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन की गुजरात टाइटंस के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले पंजाब टीम में वापसी कर ली है। लिविंगस्टोन इस फॉर्मेट में दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक है। और उनका यही खतरनाक रूप गुजरात टाइटंस के खिलाफ भी देखने को मिल सकता है।

पिछला सीजन भी रहा था बेहतरीन

इस बल्लेबाज का आईपीएल 2022 में प्रदर्शन कमाल का रहा था। लिविंगस्टोन ने पिछले साल 14 मुकाबलों में 182 के स्ट्राइक रेट के साथ से बल्लेबाजी करते हुए। कुल 437 रन बनाए थे। इस बीच उनके बल्ले से 29 चौके और 34 छक्के आए थे। लियाम लिविंगस्टोन ने 4 अर्धशतक भी लगाए थे। बल्ले के साथ-साथ गेंदबाजी में भी उन्होंने 6 विकेट चटकाएं थे।

पिछले मुकाबले में पंजाब को मिली थी हार

पंजाब किंग्स की टीम को पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा था। कप्तान शिखर धवन को अलवर टीम के किसी भी बल्लेबाज ने अच्छी पारी नही खेली थी। शिखर धवन ने 66 गेंदों पर 99 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स ने अब तक खेले गए। 3 मुकाबलों में से 2 में जीत हासिल की है। जबकि एक मुकाबले में टीम को हार का सामना करना पड़ा।

पंजाब किंग्स की टीम

शिखर धवन ( कप्तान), जितेश शर्मा, प्रभसिमरण सिंह, लियाम लिविंगस्टोन,अर्शदीप सिंह, सैम करन, कागिसो रबाड़ा, शाहरुख खान, राहुल चाहर, भानूका राजपक्षे, ऋषि धवन, हरप्रीत ब्रार ,मैथ्यू शॉर्ट्स,नेथन एलिस,सिकंदर रजा,अथर्व तायडे, हरप्रीत सिंह,शिवम सिंह,मोहित राठी, बालतेज सिंह, गुरनूर बरार ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *