21.1 C
Los Angeles
Monday, April 22, 2024

CSK vs RR: चेन्‍नई और राजस्‍थान के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग

CSK vs RR Live: आईपीएल 2023 का 17वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज शाम 7:30 बजे चेन्नई के एम ए चिंदबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को राजस्थान रॉयल्स ने 57 से जीत हराया था। तो वही पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने मुंबई इंडियंस की टीम को 7 विकेट से हराया था। और ये दोनो टीमें शुरूआत से ही लय में दिखाई दी है। इस लिए आज का मुकाबला बहुत रोमांचक होने वाला है।

बेहतरीन लय में है सीएसके के खिलाड़ी

Chennai Super Kings vs Rajasthan Royals Live Streaming

वहीं सीएसके की टीम ने मुंबई इंडियंस की टीम को 7 विकेट से करारी मात दी थी। जीत के बाद दोनों ही टीमें अच्छी फॉर्म में है। इस लिए दोनों के बीच में कांटे कमाल का मुकाबला देखने को मिलेगा। पिछले मुकाबले में सीएसके की तरफ से अजिंक्य रहाणे ने 19 गेंदों मे शानदार अर्धशतक लगाया था। वही पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के ओपनर बल्लेबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था। जायसवाल ने 31 गेंदों मे 60 रन बनाए थे। वही जॉस बटलर ने 51 गेंदों मे 79 रनो की पारी खेली थी।

ऐसी है एमए चिदंबरम की पिच

चेन्नई के एम ए चिंदबरम की पिच पर गेंद घूमती ज्यादा है। और जैसे जैसे मुकाबला आगे बढ़ता है। पिच थोड़ी धीमी हो जाती है। इसके साथ साथ यहां टॉस की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका रहती है। 170 से अधिक के लक्ष्य का पीछा करना किसी भी टीम के लिए कठिन होता है। इस पिच पर स्पिन गेंदबाजो को सबसे ज्यादा मदद मिलती है।

कहा देख सकते है लाइव मुकाबला

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बीच में इस रोमांचक मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनलो पर अलग अलग भाषाओं में देख सकते है। और इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप्प के माध्यम से मोबाइल में ही देखी जा सकती है।

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स के टीम

जॉस बटलर,यशस्वी जायसवाल, सैमसन (कप्तान),रियान पराग,शिमरन हेटमायर, ध्रुव जुयाल,जेसन होल्डर,रवि अश्विन,ट्रेंट बोल्ट,युजवेंद्र चहल और संदीप शर्मा

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम

ऋतुराज गायकवाड़, डेवॉन कॉन्वे,मोईन अली, अजिंक्य रहाणे, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा,मिचेल सेंटनर,एमएस धोनी (कप्तान), सिसांडा मगाला, राजवर्धन हंगरगेकर ,तुषार देशपांडे।

 

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles