16.4 C
Los Angeles
Monday, May 13, 2024

IND vs AUS: भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ही तैयार हुए जसप्रीत बुमराह

Jasprit Bumrah return Team India

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। इस सीरीज की शुरूआत 9 फरवरी से होने वाली है। दोनों ही टीमों के बीच पहला टेस्ट मुक़ाबला 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाने वाला है। भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सीरीज के पहले 2 टेस्ट मुकाबलों में नहीं खेल सकेंगे। लेकिन, इस बीच भारत के क्रिकेट फैंस के लिए बहुत ही अच्छी खबर आई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लास्ट के 2 टेस्ट मैचों में जसप्रीत बुमराह का खेलना लगभग तय माना जा रहा है।

एनसीए में जसप्रीत बुमराह ने की गेंदबाजी

रिपोर्ट्स के अनुसार, जसप्रीत बुमराह ने बैंगलोर में स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में गेंदबाजी करना प्रारंभ कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले भारतीय टीम के लिए यह बड़ी राहत भरी खबर सामने आई है। जसप्रीत बुमराह पिछले काफी लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। और वह चोट से जूझ रहे है। जसप्रीत बुमराह एशिया कप के साथ साथ टी20 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे। लेकिन अब भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बहुत अच्छी खबर सामने आ रही है।

पहला टेस्ट मुकाबला नागपुर में खेला जाएगा

भारत और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच में बॉर्डर-गॉवस्कर ट्रॉफी की शुरुआत 9 फरवरी से होने वाली है। और दोनों ही टीमों के बीच 4 में टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाने वाला है। और वहीं, टीम इंडिया नागपुर पहुंच गई है। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत आ गई है। आज उस्मान ख्वाजा के साथ साथ टीम के कोचिंग स्टाफ सदस्य भी भारत पहुंच रहे हैं। उस्मान ख्वाजा वीजा नहीं मिलने के वजह से टीम के साथ भारत नहीं आ पाए थे। लेकिन वह आज बैंगलोर पहुंच जायेंगे।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, केएल राहुल (उप-कप्तान), चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर,ईशान किशन (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा,आर अश्विन, अक्षर पटेल , मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles