16.2 C
Los Angeles
Thursday, April 25, 2024

IPL 2023 की प्वाइंट्स टेबल में में हुआ बड़ा बदलाब, चेन्नई और गुजरात को हुआ नुकसान

IPL Points Table: आईपीएल 2023 में रविवार का रोमांच से भरा हुआ रहा है। इस दिन के पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच में मुकाबला खेला गया। जिसमे कोलकाता ने जीत दर्ज की है। इसके बाद दिन के दूसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स को हैदराबाद की टीम के 8 विकेट से जीत हासिल की है। आईपीएल में अब सभी 10 टीमें 1- 1 मैच हार गई हैं। वहीं इसके साथ पॉइंट्स टेबल में कई बड़े बदलाव हो चुके हैं।

केकेआर की टीम टॉप 2 में

IPL 2023 points table details

आईपीएल 2023 के पॉइंट्स टेबल में अब गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम नंबर 2 पर आ चुकी है। आई लिस्ट में नंबर 1 पर राजस्थान रॉयल्स की टीम का कब्जा है। राजस्थान रॉयल्स की 3 मुकाबलों में 2 जीत के बाद 4 अंक हो चुके हैं। और +2.07 के रन रेट के साथ शीर्ष पर मोजूद है।

वहीं नंबर 2 पर आने वाली कोलकाता की टीम के 4 अंक हो गए हैं। ओर नेट रन रेट +1.38 का है। इसके बाद 3 मुकाबलों में से 2 मुकाबले जीतकर 4 अंक और +1.36 के रन रेट के साथ लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम नंबर 3 पर मोजूद है। टॉप-3 टीमों के बाद गुजरात टाइटंस का नंबर है।

गुजरात टाइटंस टीम ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले मुकाबले में हार का सामना किया है। ये टीम 4 अंक और 0.42 के रन रेट के साथ नंबर 4 पर मोजूद है। वहीं सीएसके की टीम पांचवे स्थान पर है। चेन्नई सुपर किंग्स के 2 जीत के साथ 4 अंक हो चुके हैं। ओर उनका नेट रन रेट 0.37 है। इसके बाद जिस टीम का नंबर है। वो पंजाब किंग्स की टीम ।

पंजाब किंग्स की टीम सनराइजर्स हैदराबाद से कल अपना पहला मुकाबला हार चुकी है। पंजाब के 3 में से 2 जीत के साथ 4 अंक हो गए है। और उनका नेट रन रेट -0.28 का है। इस लिस्ट में नंबर 7 पर आरसीबी की टीम है। आरसीबी के 2 मुकाबलों में 1 जीत के साथ केवल 2 अंक ही है। और इस टीम का नेट रन रेट -1.26 का है।

इन टीमों ने किया खराब प्रदर्शन

पॉइंट्स टेबल की लिस्ट में आखिरी 3 टीमों की बात करे। तो नंबर 8 पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का नाम आता है। ये टीम 3 मैचों में 1 जीत के साथ 2 अंक हासिल कर चुकी है। टीम का रन रेट -1.50 का है। इस लिस्ट में नंबर 9 पर 2 मुकाबलों में 2 हार के साथ मुंबई इंडियंस की टीम मौजूद है। अंक तालिका में सबसे नीचे दिल्ली कैपिटल्स की टीम हैं। जो तीनो मुकाबले हार चुकी है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles