15.2 C
Los Angeles
Monday, April 22, 2024

IPL 2023 : ऑस्ट्रेलिया के इस ऑलराउंडर को भी मिला आईपीएल में खेलने का सिग्नल, ऑक्शन में बन सकता है महंगा खिलाड़ी

IPL 2023 Cameron Green

ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस ने अब आईपीएल 2023 से अपना नाम वापस ले लिया हैं। लेकिन उन्होंने अपने टीम के एक युवा खिलाड़ी और तूफानी ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को भारत की चर्चित टी20 लीग से जुड़ने के लिए झंडी दिखा दी है। ओर उन्होंने कहा। कि वह अपने इस खिलाड़ी को आईपीएल में खेलने से बिल्कुल नहीं रोकेंगे। और इसके साथ ही उन्होंने कैमरन ग्रीन को इशारों ही इशारों में एक बहुत बड़ा सुझाव भी दे दिया है।

IPL की नीलामी में शामिल होने की मिल गई छूट

Cameron Green and Pat Cummins

पेट कमिंस ने कहा की कैमरन ग्रीन के आईपीएल में खेलने से जुड़े सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हा वह इस आईपीएल की नीलामी में जरूर शामिल हो सकता है। और हम इंतजार भी करेंगे और देख भी लेंगे। और मुझे ऐसा लगता है। कि नीलामी में अभी थोड़ा वक्त है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने आगे यह भी कहा हैं। कि एक कप्तान के रूप में अगर स्वार्थी होकर देखें। तो मुझे काफी अच्छा लगेगा। अगर वह ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए अपनी सारी ऊर्जा की बचाकर रखे। लेकिन आप किसी को भी आईपीएल के अवसर को नकारने के लिए नहीं कह सकते हैं।

भारत के दौरे पर ग्रीन ने लगाए थे 2 अर्धशतक

Cameron Green

23 वर्षीय के उभरते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार ऑलराउंडर को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के भविष्य के स्टार खिलाड़ी के तौर पर देखा जा रहा है। उन्होंने टी20 विश्व कप से पहले ही भारत दौरे पर डेविड वार्नर की गैर मोजूदगी में टीम के लिए पारी की शुरुआत करते हुए लगातार 2 अर्धशतकीय पारियां खेलकर बहुत ही ज्यादा वाहवाह भी लूटी थी। कैमरन ग्रीन ने इस दौरे पर 2 अर्धशतक भी जड़े थे। और 214.57 की स्ट्राइक रेट के साथ और 39.22 के औसत के साथ रन भी बनाये थे।

IPL 2023 से हट गए है पेट कमिंस

Pat Cummins IPL

ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट और वनडे टीम की कप्तानी करने वाले पेट कमिंस ने इंटरनेशनल क्रिकेट के लगातार कार्यक्रमो को देखते हुए इस आकर्षक लीग से हटने का फैसला कर लिया हैं। ऑस्ट्रेलिया के 2023 टेस्ट क्रिकेट के कार्यक्रम में भारत में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी और इंग्लैंड में 16 जून से लेकर 31 जुलाई तक एशेज भी शामिल है। वनडे वर्ल्ड कप अगले साल अक्टूबर से नवंबर में भारत में आयोजित किया जाने वाला है।

बड़े शॉट लगाने में है माहिर

शॉट खेलने की क्षमता के कारण कैमरन ग्रीन अगर आईपीएल की आने वाली नीलामी में शामिल होने का मन बना लेते हैं। तो वह बहुत सी फ्रेंचाइज की निगाह में भी रहेंगे। कैमरन ग्रीन की क्षमता को देखते हुए फ्रेंचाइजियां उन पर खूब जमकर पैसों की वर्षात भी कर सकती हैं। और वह बेन स्टोक्स और सैम कुरेन जैसे ही उन खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे। जिनको भारी भरकम रकम मिलनी लगभग तय है। आईपीएल की नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि होने वाली हैं।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles