20.9 C
Los Angeles
Tuesday, May 14, 2024

आईपीएल 2023 से बाहर हुआ सनराइजर्स हैदराबाद का स्टार ऑलराउंडर

IPL 2023: आईपीएल 2023 में में खिलाडियों की इंजरी की समस्या ने बहुत परेशान किया है। इस सीजन में बहुत से स्टार खिलाड़ी चोट के चलते आईपीएल से बाहर हो चुके है। अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। आईपीएल की टीम बहुत बड़ा झटका लगा है। टीम का एक स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी चोट के वह से पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो चुका है। इसकी जानकारी एक फ्रैंचाइज ने खुद दी है। की उनका एक स्टार खिलाड़ी हैमस्ट्रिंग की चोट के वजह से आईपीएल 2023 के पूरे से बाहर हो चुका है। और अब उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान भी नही हुआ है।

वॉशिंगटन सुंदर हुए आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर

Washington Sundar out of IPL 2023 due to injury

भारतीय क्रिकेट के एक स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर की चोट एक फिर से परेशान कर दिया है। पिछले कुछ समय से बहुत बार देखा है। कि वॉशिंगटन सुंदर चोट के वजह से टीम इंडिया से अंदर-बाहर होते ही रहते हैं। लेकिन इस बार उनकी हैमस्ट्रिंग की चोट के वजह से उनको आईपीएल 2023 से बाहर होना पड़ गया है। वहीं इससे पहले साल 2021 में भी उनको आईपीएल के सीजन से बाहर होना पड़ा था। आईपीएल के इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में खेलते हुए। उन्होंने बहुत शानदार प्रदर्शन किया है।

सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका

आईपीएल 2023 का यह सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए ज्यादा खास नही रहा है। और अब वॉशिंगटन सुंदर के चोट की परेशानी टीम का संतुलन खराब कर सकती है। आईपीएल के 7 में से 5 मुकाबले हारने के बाद एसआरएच की टीम पॉइंट्स टेबल में नंबर 9 पर मौजूद है। पिछले मुकाबले में हैदराबाद को दिल्ली कैपिटल्स ने हरा दिया था। ओर अब एक बार फिर से टीम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबला खेलना है।

लेकिन देखना यह होगा। वॉशिंगटन सुंदर की जगह किस खिलाड़ी को मौका मिलता है। और अभी तक उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान भी नही हुआ है वॉशिंगटन सुंदर ने इस सीजन में टीम के लिए सभी 7 मुकाबले खेले थे। और शुरुआत के 6 मुकाबलों में उनको एक भी विकेट नही मिला था। लेकिन पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ में उन्होंने 28 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे।

बल्लेबाजी में उन्होंने 7 मैचों की केबल 60 रन ही बनाए है। पिछले मुकाबले में उनके प्रदर्शन से ऐसा लग रहा था। कि वह अपनी फॉर्म में वापसी कर चुके हैं। लेकिन अब उनकी चोट ने उनको आईपीएल से ही बाहर कर दिया है। और ये हैदराबाद के लिए बहुत बुरी खबर है। अब देखना यह होगा। की हैदराबाद की टीम उनकी गैर मौजूदगी में कैसा प्रदर्शन करती है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles