14.5 C
Los Angeles
Tuesday, May 21, 2024

CSK vs RR: राजस्थान रॉयल्‍स के खिलाफ ऐसी होगी सीएसके की प्लेइंग इलेवन

CSK vs RR : आईपीएल 2023 में आज राजस्‍थान रॉयल्‍स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बीच में मुकाबला खेला जाएगा दोनो टीमों के बीच में यह मुकाबला जयपुर के सवाईमान सिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। आईपीएल 2023 की अंक तालिका में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की टीम नंबर 1 पर विराजमान है। वही राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम तीसरे स्थान पर मौजूद है। लेकिन आज के मुकाबले के बाद प्वाइट्स टेबल बदलाब हो सकता है।

महेंद्र सिंह धोनी की टीम प्‍लेऑफ के करीब पहुंचने की कोशिश करेगी। तो वहीं राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम को जीत तलास रहेगी। इस लिए आज का मुकाबले में दोनो टीमों के बीच करारी टक्कर देखने को मिलेगी। देखना यह है। की कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज प्‍लेइंग इलेवन में बदलाव करते है। या नहीं

ऐसा रहेगा टीम का बल्लेबाजी क्रम

CSK playing XI against Rajasthan Royals

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम ने अब तक इस सीजन में बहुत बेहतरीन प्रदर्शन किया है। टीम के टॉप ऑर्डर तीनो बल्लेबाज कमाल का प्रदर्शन कर रहे है। डेवोन कॉन्‍वे और ऋतुराज गायकवाड़ ताबड़तोड़ अंदाज में पारी की शुरुआत कर रहे हैं। लेकिन टीम का पहला विकेट जल्‍दी गिर जाता है। तो तीसरे नंबर पर अजिंक्‍य रहाणे भी तेजी से रन बना रहे है। वही नंबर 4 पर शिवम दुबे भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है। इसलिए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम के टॉप क्रम में कोई बदलाव नहीं करेंगे। उसके बाद टीम के पास मोईन अली, अंबाती रायडू और रविंद्र जडेजा का खेलना भी तय है।

ऐसा रहेगा टीम का गेंदबाजी क्रम

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के गेंदबाजी की क्रम की बात की जाए। तो टीम की गेंदबाजी में काफी सुधार होता जा रहा है। तुषार देशपांडे और महीशा पथिराना अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से से कमाल का प्रदर्शन कर रहे है। साथ ही आकाश सिंह ने भी काफी प्रभावित किया है। इसके साथ साथ वहीं स्पिनर्स में महेश तीक्षणा, रविंद्र जडेजा और मोईन अली भी कमाल की फॉर्म में चल रहे है।

इस एमएस धोनी टीम के गेंदबाजी यूनिट में कोई बदलाब नही करेंगे। लेकिन टीम के लिए सबसे बड़ी यह है। टीम में बेन स्‍टोक्‍स कब वापसी करेंगे। वे टीम के साथ दिखाई दे रहे है। लेकिन प्‍लेइंग इलेवन में नजर नहीं आ रहे हैं। अगर बेन स्टोक्स टीम में शामिल हो जाएंगे। तो टीम और भी ज्यादा मजबूत हो जाएगी।

राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ सीएसके की प्‍लेइंग इलेवन

डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़,अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, मोइन अली,एमएस धोनी (कप्तान/विकेट कीपर), तुषार देशपांडे, महेश तीक्षणा, आकाश सिंह,मथीशा पथिराना

ये हो सकते है इम्‍पैक्‍ट प्‍लेयर

अंबाती रायुडू, सुभ्रांशु सेनापति, शेख रशीद, ड्वेन प्रिटोरियस,आरएस हैंगरगेकर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles