15.2 C
Los Angeles
Monday, April 22, 2024

WPL: यूपी वॉरियर्स की जीत से 2 टीमें हुई बाहर, आरसीबी और गुजरात का सपना टूटा

Women’s Premiere League 2023

वुमेन प्रीमियर लीग में यूपी वॉरियर्स और गुजरात जायंट्स की टीम के बीच में रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में यूपी वॉरियर्स टीम ने गुजरात की टीम को 2 विकेट से हरा दिया है। और प्लेऑफ में जगह बना ली है। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए। गुजरात जायंट्स की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए थे। इस लक्ष्य को यूपी वॉरियर्स की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर लास्ट ओवर में हासिल कर लिया है। यूपी वॉरियर्स की इस जीत के साथ ही टूर्नामेंट से गुजरात जायंट्स और आरसीबी की टीम अब प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

यूपी की टीम पहुंची प्लेऑफ में

इस मुकाबले में गुजरात जायंट्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बेहतरीन शुरुआत की। लौरा वोलवार्ड और सोफिया डंकली की जोड़ी ने केवल 4 ओवरों में 41 रन बना दिए थे। लेकिन 5वें ओवर की पहली ही गेंद पर लौरा वोलवार्ड 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गई।

इसके बाद सोफिया डंकली भी 23 रन के स्कोर पर आउट हो गई। गुजरात जायंट्स की तरफ से दयालान हेमलता ने 57 रन और एश्ले गार्डनर ने 60 रनों की शानदार पारी खेली। और दोनों की बेहतरीन पारियों के बदौलत गुजरात जायंट्स की टीम 170 रन के पार पहुंच गई।

यूपी वॉरियर्स की शानदार बल्लेबाजी

गुजरात जायंट्स के द्वारा दिए गए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्स की टीम की शुरुआत बहुत खराब रही। और कप्तान एलिसा हीली केवल 12 रन बनाकर ही आउट हो गईं। इसके बाद किरण नवगिरे भी 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। और देविका वेद्या 7 रन बनाकर अपना विकेट गवां बैठी।

इसके बाद ताहलिया मैग्रा ने 57 रन की पारी खेली। ओर ग्रेस हैरिस के साथ टीम को जीत के दहलीज तक पहुंचा दिया। ग्रेस हैरिस ने 72 रनों की बेहतरीन पारी खेली। लेकिन इसके बाद ग्रेस भी आउट हो गई। और मुकाबला एक बार फिर से थोड़ा फंस गया था। उसके बाद टीम को दीप्ति शर्मा से अच्छी पारी की उम्मीद थी।

लेकिन वो केवल 6 रन बनाकर आउट हो गईं। अब यहां से यूपी वारियर्स की टीम की टीम जीत तक सोफी एकलस्टोन ने पहुंचाया। सोफी एकलस्टोन ने इस मुकाबले में 19* रनों की पारी खेलते हुए। अपनी टीम को प्लेऑफ में पहुंचाया। उन्होंने चौका मारकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles