16.3 C
Los Angeles
Saturday, April 13, 2024

LLC 2023 : वर्ल्ड जायंट्स को फाइनल में हराकर, एशिया लायंस ने जीता लीजेंड्स लीग का खिताब

Legends League Cricket 2023

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 फाइनल मुकाबला एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स की टीम के बीच में खेला गया। इस मुकाबले को एशिया लायंस की टीम ने 8 विकेट से जीतकर खिताब पर अपना कब्जा कर किया है। और मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने आई। वर्ल्ड जायंट्स की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 147 रन बोर्ड पर लगाए थे। इस लक्ष्य को एशिया लायंस की टीम ने बड़ी आसानी से 3 विकेट के नुकसान पर 17 ओवर के पहले ही हासिल कर लिया।

एशिया लायंस की बेहतरीन बल्लेबाजी

Asia Lions won the Legends League title

वर्ल्ड जायंट्स के द्वारा दिए गए 148 रन के लक्ष्य का पीछा करने आई। एशिया लायंस की टीम को उनके ओपनर्स बेहतरीन ने शुरुआत दी। उपुल थरंगा और तिलकरत्ने दिलशान की जोड़ी ने पारी को शुरुआत करते हुए। 115 रनों की शानदार साझेदारी बनाई। उपुल थरंगा ने 57 रनों की पारी खेली। और वहीं 58 रन दिलशान के बल्ले से आए। इसके बाद अब्दुल रजाक केवल 3 रन बनाकर ही आउट हो गए। मोहम्मद हफीज और मिस्बाह उल हक ने 9-9 रन की पारी खेलकर एशिया लायंस की टीम को जीत दिलाई।

जैक कैलिस की पारी रही नाकाम

इससे पहले वर्ल्ड जायंट्स के लिए बल्लेबाजी करने आए। लैंडल सिमंस और मॉर्न वेन वीक की ज्यादा खास नहीं कर सके। वेन वीक 7 गेंदों में शून्य के स्कोर अपना खाता खोले बिना ही वापस पवेलियन लौट गए। वर्ल्ड जायंट्स के कप्तान शेन वॉटसन भी शून्य के पर ही आउट हो गए।

इसके बाद लेंडन सिमंस 17 रन बनाकर आउट होकर पवेलियन लौट गए। लेकिन इसके बाद जैक कैलिस और रॉस टेलर ने मिलकर वर्ल्ड जायंट्स के लिए एक बहुत बड़ी साझेदारी बनाई। कैलिस 54 गेंदों मे 78 रनों की शानदार पारी खेली। और नाबाद वापस लौटे। उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 3 बेहतरीन छक्के लगाए।

वहीं रॉस टेलर ने भी 33 गेंदों में 32 रनों की एक धीमी पारी खेली। और उनके बल्ले से 3 चौके आए। वहीं पॉल कोलिंगवुड ने 6 और समित पटेल ने 3 रन बनाए। एशिया लायंस की तरफ से अब्दुल रजाक ने 2 और थिसारा परेरा ने 1 विकेट चटकाएं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles