18.5 C
Los Angeles
Wednesday, April 17, 2024

SRH vs KKR : हैदराबाद और कोलकाता के बीच महा मुकाबला, जाने दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग-11

SRH vs KKR Playing 11: आईपीएल 2023 के 47वे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के बीच में मुकाबला खेला जाएगा। दोनो टीमों के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडन मार्करम रहेंगे। जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी नितीश राणा के हाथो में रहेगी। इस समय हैदराबाद टीम की टीम ने 8 में से 3 मुकाबले जीते है।

Sunrisers Hyderabad vs Kolkata Knight Riders Playing XI

आईपीएल के प्वाइंट्स टेबल में नंबर 9 पर मौजूद है। जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 3 मुकाबले जीतकर 8वें नंबर पर मौजूद है। इन दोनो टीमों का आईपीएल के इस सीजन में बहुत खराब प्रदर्शन रहा है। आज के मुकाबले में दोनो टीमों को 2 अंक हासिल करने के इरादे से मैदान में उतरने वाली हैं।

ऐसी रहेगी हैदराबाद की पिच

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच बात करे। तो इस पिच पर बल्लेबाजों को ज्यादा मदद मिलती है। लेकिन शुरुआत में तेज गेंदबाजों को गेंद को स्विम कराने में थोड़ी मदद मिलती है। लेकिन जैसे मुकाबला बढ़ता है। बल्लेबाजों को शॉट्स खेलने में परेशानी नहीं होती है। यहां पर बहुत बड़े स्कोर बनते है। इस पिच पहली पारी का ओसत स्कोर लगभग 150 रन का है। इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम का फायदा रहता है। इस लिए इस पिच पर टॉस की सबसे बड़ी भूमिका रहेगी।

कब और कहा देखे लाइव मुकाबला

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच में यह मुकाबला भारतीय समय अनुसार शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। और इस मुकाबले का टॉस मुकाबला शुरू होने के आधे घण्टे पहले यानि 7:00 बजे होगा। दोनो टीमों के बीच इस मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनलो पर दिखाया जाएगा। ओर मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप्प के माध्यम से मोबाइल एप्प पर ही देख सकते है।

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

केकेआर की टीम

रेहमानदुल्ला गुरबाज, एन जगदीशन, वेंकेटेश अय्यर, नीतीश राणा (कप्तान), रिंकु सिंह, आंद्रे रसल, सुनिल नारायण, शार्दुल ठाकुर ,डेविड वीजा, वरुण चक्रवर्ती, लाॅकी फर्गुसन।

एसआरएच को टीम

हैरी ब्रुक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रापाठी,एडन मार्कराम (कप्तान),अभिषेक शर्मा, हैनरीक क्लासेन, अब्दुल समद, अकील हुसैन, भूवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, उमरान मलिक।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles