18.6 C
Los Angeles
Thursday, May 16, 2024

GT vs SRH : गुजरात और अहमदाबाद के बीच मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और प्लेइंग 11

GT vs SRH Live: आईपीएल 2023 का 62वा आज सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस की टीम के बीच में खेला जाएगा। ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। आज के मुकाबले में गुजरात टाइटंस की टीम एक नए अवतार में नजर आएगी। मतलब टीम हैदराबाद के खिलाफ नई जर्सी पहनकर मैदान में उतरेगी। ओर अगर गुजरात आज का मुकाबला जीत जाती हैं।

तो वह आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन जाएगी। इस सीजन में टीम ने 12 मुकाबले खेले है। जिसमे से 8 मैचों में जीत हासिल की है। और 4 मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा। अभी यह टीम 16 अंको के साथ पॉइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर मौजूद है।

Sunrisers Hyderabad vs Gujarat Titans Playing XI (1)
Image Source : Twitter

वही हैदराबाद की टीम ने 4 ही मुकाबले जीते है। और 8 अंको के साथ अंक तालिका में 9वे स्थान पर मौजूद है। और इस टीम के प्लेऑफ में पहुंचने के रास्ते भी बंद हो चुके है। गुजरात टाइटंस को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए एक जीत की आवश्यकता है। ओर टीम आज का मुकाबला जीत लेगी। तो प्लेऑफ में पहुंच जाएगी।

कैसी है अहमदाबाद की पिच

इन दोनो टीमों के बीच में यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस पिच की बात करे। तो यहां बल्लेबाजों को ज्यादा मदद मिलती है। और जैसे जैसे मुकाबला आगे बढ़ता है। तेज गेंदबाज बल्लेबाजों पर हावी होने लगते है। इस सीजन में इस पिच पर 6 मुकाबले खेले जा चूके है। जिसमे पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 2 मुकाबले और गेंदबाजी करने वाली टीम 4 मुकाबले जीते है। यहां हाई स्कोरिंग मुकाबले देखने को मिलते हैं। और इस पिच का औसत स्कोर 160 रनो का है।

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग 11

गुजरात टाइटंस की टीम

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, मोहित शर्मा , अल्जारी जोसेफ।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम

अभिषेक शर्मा, मयंक अग्रवाल राहुल त्रिपाठी, ऐडन मार्क्रम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर),अब्दुल समद, मार्को जानसन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, मयंक मारकंडे, फजलहाक फारूखी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles