20.4 C
Los Angeles
Monday, May 20, 2024

आईपीएल 2023 से पहले केकेआर के लिए बुरी खबर, पूरे सीजन से बाहर होगा, ये स्टार खिलाड़ी

IPL 2023 KKR Team

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की शुरुआत 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस को टीम के बीच में मुकाबले से हो होने वाली है। लेकिन इससे पहले ही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम एक बहुत बड़ा झटका लगा है। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के कप्तान और मिडिल ऑर्डर के शानदार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोटिल हो चुके है। और उनको सर्जरी भी करानी पड़ सकती है। इस कारण से वह पूरे आईपीएल 2023 के सीजन से बाहर हो सकते हैं।

पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो सकते है श्रेयस अय्यर

Shreyas Iyer

एक रिपोर्ट के अनुसार श्रेयस अय्यर बैक इंजरी की वजह से परेशान चल रहे है। जिसके लिए उनको सर्जरी करानी होगी। इस कारण वह 4 से 5 महीने तक क्रिकेट के मैदान से दूर हो सकते हैं। इस वजह से वह आईपीएल 2023 और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में नहीं खेल सकेंगे। भारत और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 7 से 11 जून तक इंग्लैंड के ओवल में खेला जाने वाला है।

केकेआर को लगा बड़ा झटका

श्रेयस अय्यर अगर आईपीएल में नहीं खेल सके। तो ये केकेआर के लिए किसी बुरी खबर से कम नहीं रहेगा। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने उनको 12.25 करोड़ रुपये की मोटी रकम में खरीदा था। पिछले सीजन ही श्रेयस अय्यर की कप्तानी में कोलकाता अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी। लेकिन उन्होंने अपने बल्ले से बेहतरीन खेल दिखाया था। उन्होंने आईपीएल 2022 के 14 मुकाबलों में कुल 401 रन बनाए थे।

आक्रमक बल्लेबाजी में माहिर

चोट के वजह से श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में नहीं खेल सके थे। फिर चौथे टेस्ट मैच में भी वह बल्लेबाजी करने के लिए नहीं आए। और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी वनडे सीरीज से भी वह बाहर हो गए। रिपोर्ट के अनुसार श्रेयस अय्यर को सर्जरी कराने की सलाह दी गई। और वह लंदन में अपनी सर्जरी करा सकते हैं। श्रेयस अय्यर ने अब तक आईपीएल के 101 मुकाबलों में कुल 2214 रन बनाए है। जिसमें उन्होंने 19 अर्धशतक लगाए हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles