IND vs AUS: तीसरे वनडे में ये 2 खिलाड़ी हो सकते है बाहर, इन खिलाडियों को मोका देंगे रोहित शर्मा

India vs Australia 3rd ODI

भारत और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच में तीसरा ओर आखिरी वनडे मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में आज खेला जाने वाला है। भारतीय टीम ने पहला मुकाबला 5 विकेट से जीता था। लेकिन इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने दूसरा वनडे मुकाबला 10 विकेट से जीत लिया।

सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। टीम इंडिया चेन्नई में होने वाले तीसरे वनडे में जीत हासिल करके सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। तीसरे मुकाबले में जीत हासिल करने के लिए कप्तान रोहित शर्मा खराब फॉर्म में चल रहे खिलाडियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

ये खिलाड़ी हो सकते है बाहर

Kuldeep Yadav

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 2 वनडे में कुलदीप यादव अपने नाम के अनुरूप बहुत खराब प्रदर्शन किया है। उनके खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने खूब रन बटोरे है। उन्होंने पहले वनडे मुकाबले के 8 ओवर में 43 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया। और वहीं दूसरे वनडे मुकाबले में उन्होंने 1 ही ओवर किया था। और 12 रन लुटा दिए थे। ऐसे में तीसरे वनडे की प्लेइंग इलेवन से उनको बाहर कर सकते है। उनकी जगह पर युजवेंद्र चहल को मौका दिया जा सकता है।

इस खिलाड़ी को मौका दे सकते है कप्तान

दूसरे वनडे मुकाबले में शार्दुल ठाकुर की जगह पर अक्षर पटेल को टीम शामिल किया जा सकता है। लेकिन वह भी अपने खेल से प्रभावित करने में नाकाम रहे हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए। उन्होंने केवल 29 रन ही बनाए थे। इसके बाद गेंदबाजी में उन्होंने 3 ओवर में 24 रन खर्च कर दिए थे। वह काफी ही महंगे साबित हुए। और चेन्नई की पिच थोड़ी धीमी रहती है। और शुरुआत में तेज गेंदबाजों के लिए सहायक होती है।

ऐसे में अक्षर पटेल की जगह पर टीम में उमरान मलिक को प्लेइंग 11 में मौका दिया जा सकता है। उमरान मलिक की गति इनकी सबसे बड़ी ताकत है। उनके पास वह काबिलियत है। कि वो किसी भी बल्लेबाजी आक्रमण को धराशाही कर सकते है। उन्होंने भारत के लिए 8 वनडे में 13 विकेट चटकाएं है।

भारत को पिछली बार करना पड़ा था। हार का सामना

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भारत ने अब तक 13 वनडे खेले है। जिसमें से 7 में जीत हासिल की है। और 5 में हार का सामना करना पड़ा। वहीं, एक मुकाबले का रिजल्ट नहीं निकल सका। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां पर भारतीय टीम ने 2 मुकाबले खेले है। और दोनों में ही जीत हासिल की है। वहीं, 15 दिसंबर 2019 ने एमए चिदंबरम के मैदान पर लास्ट मुकाबला वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। उस मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम ने भारत को 8 विकेट से हराया दिया था।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles