19.5 C
Los Angeles
Monday, May 13, 2024

PBKS vs LSG Live: पंजाब टीम में कप्तान शिखर धवन की वापसी, प्लेइंग इलेवन हुआ बदलाब

PBKS vs LSG Live : आईपीएल 2023 के 38वां मुकाबला पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टी के बीच में खेला जा रहा है। पिछले 3 मैचों में ब्रेक के बाद पंजाब के कप्तान शिखर धवन की इस मुकाबले में वापसी हुई है। टीम में शिखर धवन के आते ही बहुत से बदलाव हो गए हैं। पंजाब किंग्स ने अब तक सीजन में 7 मुकाबले खेले हैं।

जिसमें 4 में टीम को जीत और 3 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। आज के मुकाबले पंजाब टीम में एक तेज गेंदबाज को डेब्यू करने मौका मिला है। इसके अलावा कगिसो रबाडा की भी टीम वापसी हुई है। मतलब इस मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम ने बहुत से बदलाब किए है। और टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है।

इन खिलाड़ियों की हुई वापसी

Shikhar Dhawan returns to Punjab Kings team

इस मुकाबले में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन की वापसी हुई है। और उन्होंने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। प्लेइंग इलेवन टीम में तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा और सिकंदर रजा को मौका दिया है। इसके साथ साथ एक युवा गेंदबाज गुरनूर सिंह बराड़ को डेब्यू करने का मोका मिला है।

उनको चोटिल राज अंगद बावा को प्लेइंग इलेवन मौका दिया गया है। और यह गुरनुर के लिए उनका पहला टी20 मुकाबला है। इससे पहले यह खिलाड़ी फर्स्ट क्लास मुकाबले और एक लिस्ट A मुकाबला भी खेल चुके है। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उन्होंने 7 विकेट और 107 रन बनाए है।

पॉइंट्स टेबल में पंजाब किंग्स का हाल

इस सीजन पंजाब किंग्स की टीम ने कुल 7 मुकाबले खेले है। जिसमे उन्होंने 4 मुकाबले जीते है। और 3 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब ने इस सीजन में केकेआर, राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपर जायंट्स, और मुम्बई इंडियंस की टीम हराया है। जबकि सनराइजर्स हैदराबाद,आरसीबी और गुजरात टाइटंस के खिलाफ टीम को हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल पॉइंट्स में 7 मैचों में 8 अंक के साथ नंबर 6 पर मौजूद है। टीम आज का मुकाबला जीत जाती है। तो 10 अंको के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच जाएगी।

लखनऊ के खिलाफ पंजाब किंग्स की प्लेइंग 11

शिखर धवन (कप्तान), अथर्व तायडे,सिकंदर रजा, लियाम लिविंगस्टोन, जीतेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान,सैम करन, राहुल चाहर, गुरनूर सिंह बराड़, कगिसो रबाडा,अर्शदीप सिंह।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles