25.3 C
Los Angeles
Saturday, July 20, 2024

PBKS vs LSG : पंजाब और लखनऊ के बीच मुकाबला, ऐसी हो सकती है। दोनों टीमों की प्लेइंग 11

PBKS vs LSG Playing XI: अप्रैल को आईपीएल 2023 का 38वां मुकाबला आज यानी 28 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायटंस और पंजाब किंग्स की टीम के में करे मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। दोनों टीमों ने 7 में से 4 मुकाबले जीत चुकी है। 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। दोनों टीमों के बीच 2 बार मुकाबला खेला जा चुका है। जिसमें पंजाब और लखनऊ सुपर जायंटस ने 1- 1 मुकाबला जीता है।

आज मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम के कप्तान शिखर धवन वापसी कर सकते है। वह कंधे में लगी चोट के वजह से पिछले कुछ मुकाबलों से बाहर चल रहे थे। आईपीएल पॉइंट्स टेबल में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 8 अंक के आग नंबर 4 और मोजूद है।

Lucknow Super Giants Vs Punjab Kings Playing XI

वही पंजाब किंग्स की टीम 8 अंक के साथ छठे स्थान पर मौजूद है। आज के मुकाबले में दोनो टीम 2 अंक हासिल करने के इरादे से उतरने वाली है।पंजाब टीम की टीम ने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम को 13 रनों से हराया था। वही लखनऊ की टीम को गुजरात टाइटंस ने 7 रनो से हरा दिया था।

ऐसी है मोहाली की पिच

लखनऊ और पंजाब के बीच में ये मुकाबला मोहाली की पिच पर खेला जाएगा। इस पिच पर तेज गेंदबाजो को ज्यादा मदद मिलती है। शुरुआत में यह तेज गेंदबाजों को को गेंद स्विम कराने में सफलता मिलती है। ओर जैसे मुकाबला आगे बड़ने लगता है। तो बल्लेबालो के लिए बल्लेबाजी करना आसान हो जाता है। ओर बड़े शॉट्स खेलने में मदद मिलती है। इस पिच पर पहले गेंदबाजी करने वाली टीम को बाद में चेज करने में फायदा होता है। इस लिए यहां टॉस की सबसे बड़ी भूमिका रहने वाली है।

कब और कहा खेला जाएगा मुकाबला

दोनो टीमों के बीच में यह मुकाबला मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन में खेला जाएगा। इस मुकाबले का टॉस भारतीय समय अनुसार शाम 7:00 बजे होगा। ओर टॉस के आधे घंटे बाद यानि शाम 7:30 बजे मुकाबले की पहली गेंद फेंकी जाएगी।

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग 11

पंजाब किंग्स की टीम

शिखर धवन(कप्तान) , प्रभसिमरण सिंह, अथर्व तायडे, लियाम लिविंगस्टोन, हरप्रीत सिंह भाटिया, सैम करन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, कागिसो रबाड़ा।

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम

केएल राहुल (कप्तान), काइल मायर, दीपक हुड्डा,मार्कस स्टोइनिस, कृणाल पांड्या, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आयुष बडोनी, नवीन उल हक, अवेश खान, अमित मिश्रा,रवि विश्नोई।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles