15.8 C
Los Angeles
Friday, May 17, 2024

GT vs KKR: गुजरात के खिलाफ केकेआर की टीम में वापसी करेगा ये खतरनाक खिलाड़ी

KKR vs GT Playing XI: कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस टीम के बीच में आईपीएल का 39वा मुकाबला होने बाला है। इस दोनों टीमों के बीच इस मुकाबले में आज करारी टक्कर होने की उम्मीद की जा रही है। इस सीजन के पिछले मुकाबले में जब ये इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला गया था। उस मुकाबले में केकेआर की टीम ने 3 विकेट से मुकाबला जीत लिया था। जिसमे रिंकु सिंह जीत के सबसे बड़े नायक रहे थे।

फिर से एक बार ये दोनो टीमें आमने सामने होने जा रही है। इस मुकाबले मुकाबले हार्दिक पांड्या को कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स की टीम अपनी पिछली हार का बदला लेना चाहेगी। वही केकेआर की टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। और आज के मुकाबले में केकेआर की टीम में एक खतरनाक खिलाड़ी की वापसी होने जा रही है।

केकेआर की टीम में स्टार खिलाड़ी की वापसी

Shardul Thakur returns to KKR’s playing XI team

गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स को टीम के बीच में होने वाले इस मुकाबले में शार्दुल ठाकुर की वापसी हो रही है। शार्दुल ठाकुर चोट के चलते। कुछ मुकाबलों से बाहर चल रहे है। आरसीबी के खिलाफ भी वह नही खेल सके थे। लेकिन वह आज के मुकाबले खेल सकेंगे। शार्दुल ठाकुर बहुत बेहतरीन गेंदबाजी के साथ साथ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते है।

इस सीजन वह शानदार फॉर्म में नजर आ रहे है। आज के मुकाबले में शार्दुल ठाकुर वैभव अरोड़ा की जगह खेल सकते है। उनके आने से केकेआर को टीम और भी ज्यादा हो जाएगी। शार्दुल ठाकुर ने इस सीजन 5 मैचों में 198 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए। 101 रन बनाए हैं। और वहीं 2 विकेट भी चटकाए है।

प्वाइंस टेबल में केकेआर का हाल

इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का प्रदर्शन बहुत खराब रहा है। केकेआर की टीम इस सीजन में अब तक 8 मुकाबले खेले है। जिसमे से 3 मैचों में जीत और 5 मुकाबलों में टीम के हार का सामना करना पड़ा है। आईपीएल के पॉइंट्स टेबल की टीम की स्थिति बहुत खराब है। केकेआर के टीम अभी अंक तालिका में 6 अंको के साथ सातवे स्थान पर मौजूद है।

गुजरात के खिलाफ केकेआर की संभावित प्लेइंग 11

जेसन रॉय,एन जगदीसन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर,रिंकू सिंह, नितीश राणा (कप्तान), सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, लोकी फर्गुसन, वरुण चक्रवर्ती।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles