15.2 C
Los Angeles
Monday, April 22, 2024

KKR vs GT: केकेआर और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला, जाने दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन

KKR vs GT Live: आईपीएल 2023 का 39वां मुकाबला आज कोलकाता नाईट राइडर्स और गुजरात टाइटंस की टीम के बीच में खेला जाने बाला है। इन दोनो टीमों के बीच में यह मुकाबला कोलकाता के इडेन गार्डन्स में खेला जाने वाला है। आईपीएल के इस इस सीजन के लगभग आधे मुकाबले खेले जा चुके है। ओर दूसरी बार इस सीजन में ये दोनों टीमें एक दूसरे से टकराने जा रही है। पिछले मुकाबले में केकेआर ने गुजरात टाइटंस को 3 विकटो से करारी मात दी थी।

Rinku Singh

जिसमे रिंकू सिंह ने जबरजस्त पारी खेली थी। ओर लास्ट ओवर में लगातार 5 छक्के लगाकर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को हारा हुआ मुकाबला जिता दिया था। अब आज मुकाबले में भी ऐसी जीत के इरादे से केकेआर मैदान में उतरने वाली है।

शानदार फॉर्म में हैं गुजरात टाइटंस

आईपीएल 2023 की अंक तालिका में गुजरात टाइटंस की टीम 10 अंकों के साथ में नंबर 2 पर मोजूद है। और वही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 6 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में नंबर 7 पर है। इस सीजन केकेआर की टीम लय में नजर नही आ रही है। और गुजरात टाइटंस की टीम काफी मजबूत दिख रही है। ओर बहुत बढ़िया प्रदर्शन कर रही हैं।

कहा देखे लाइव मुकाबला

गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के बीच इस मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनलो पर दिखाया जायगा। ओर इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप्प के माध्यम से मोबाइल में ही देख सकते है। और इस मुकाबले का मजा उठा सकते है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम

एन जगदीसन (विकेटकीपर) जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), सुनील नारायण, रिंकू सिंह,आंद्रे रसेल, डेविड विसे, उमेश यादव, लॉकी फर्ग्यूसन,वरुण चक्रवर्ती, वैभव अरोड़ा,सुयश शर्मा।

गुजरात टाइटंस की टीम

शुभमन गिल,रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, विजय शंकर,राहुल तेवतिया,डेविड मिलर, राशिद खान, मोहम्मद शमी, जोशुआ लिटिल,मोहित शर्मा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles