15.2 C
Los Angeles
Monday, April 22, 2024

IPL 2023: इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2023 में लगाया सबसे तेज अर्धशतक, तूफानी बल्लेबाजी से मचाया तहलका

KKR vs RCB: आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में मुकाबला खेला गया है। इस मुकाबले में में आरसीबी के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। इस मुकाबले में केकेआर की और से एक स्टार खिलाड़ी ने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया। और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सभी फैंस का दिल जीत लिया। शानदार पारी खेलते हुए। इस खिलाड़ी ने एक बहुत बड़ा कीर्तिमान अपने नाम कर लिया है।

इस खिलाड़ी ने खेली ताबड़तोड पारी

पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने एक वक्त 89 रन ने स्कोर पर अपने 5 विकेट गंवा दिए थे। परंतु इसके बाद बल्लेबाजी करने क्रीज पर शार्दुल ठाकुर आए। उन्होंने बहते प्रदर्शन दिखाया, और मैदान चारो और शॉट्स लगाए। शार्दुल ने 29 गेंदों में 68 रनो की पारी खेली। जिसमें उन्होंने 9 चौके और 3 छक्के जड़ दिए। उनकी दम पर ही कोलकाता की टीम बहुत बड़े स्कोर तक पहुंच सकी। आईपीएल के इतिहास में नंबर 7 पर बल्लेबाजी करते हुए। ये दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है।

आईपीएल 2023 का सबसे तेज अर्धशतक

शार्दुल ठाकुर ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए। आईपीएल 2023 का सबसे तेज अर्धशतक लगा दिया है। उन्होंने 20 गेंदों में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। राजस्थान रॉयल्स की टीम के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने भी 20 गेंदों में ही अर्धशतक लगाया था। जॉस बटलर ने सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ 20 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया था।

केकेआर को पारी

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने इस मुकाबले में पहले खेलते हुए। 7 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए थे। आरसीबी की गेंदबाजी इस मुकाबले में ज्यादा अच्छी नहीं रही। आरसीबी ने पहले कोलकाता के 5 विकेट केवल 89 रन पर ही गिरा दिए थे। लेकिन इसके बाद शार्दुल ठाकुर ने शानदार बल्लेबाजी की और 68 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

रिंकु सिंह ने भी उनका अच्छा साथ दिया। रिंकु सिंह के 46 रन की पारी खेली। वहीं रहमानुल्लाह गुरबाज ने 57 रन बनाए। डेविड विली और कर्ण शर्मा ने 2-2 विकेट अपने नाम किए। माइकल ब्रेसवेल मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल ने 1-1 विकेट चटकाएं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles