LSG vs SRH Live : लखनऊ और हैदराबाद मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग, जाने कैसी होगी दोनो टीमों की प्लेइंग 11

LSG vs SRH Live Streaming: आईपीएल 2023 के 10वां मुकाबला में लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में खेला जाएगा। ये मुकाबला लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम पहली जीत की तलास में रहेगी। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम चेन्नई से मिली हार के बाद जीत की हासिल करना चाहेगी।

इस मुकाबले में पिच रिपोर्ट और लाइव स्ट्रीमिंग और प्लेइंग इलेवन के बारे जाने लेते है।सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ के बीच में इससे पहले एक ही मुकाबला खेला गया है। ये मुकाबला 2022 में खेला गया था। जिसमे लखनऊ सुपर जायंट्स ने हैदराबाद को 12 रनों से हराया था।

Lucknow Super Giants vs Sunrisers Hyderabad Live Streaming

इस सीजन लखनऊ टीम ने जीत के साथ दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शुरुआत की थी। उसके बाद टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दूसरे मुकाबले में हारी थी। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने एक मुकाबला खेला है। जिसमें राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम को 72 रनें सो करारी हार का सामना करना पड़ा था।

ऐसी होगी इकाना की पिच

आईपीएल का यह मुकाबला इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। लगभग 50 हजार की क्षमता वाले इस क्रिकेट स्टेडियम में लाल और काली मिट्टी की पिच है। पिछला मुकाबला में लाल मिट्टी की पिच पर हुआ था। जो कि एक हाई स्कोरिंग मुकाबला रहा था। सीएसके ने इस पिच पर 200 से ज्यादा का स्कोर खड़ा किया था।

वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी चेज करते हुए। 200 रनो का आंकड़ा पार कर लिया था। इस पिच पर तेज गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिल सकती है। अब तक यह 31 टी20 मुकाबलों में 17 बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को जीत मिली है। लखनऊ में स्पिनर्स अधिक प्रभावशाली रहते हैं।

कहां देखे लाइव मुकाबला

लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में यह मुकाबला इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। इस मुकाबले का टॉस भारतीय समय के नुसार शाम 7 बजे खेला जाएगा। और मुकाबला 7.30 बजे से शुरू होगा। इस मुकाबले का लाइव प्रसारण आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स किया जाएगा हैं। वहीं मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के माध्यम से सभी भाषाओं में आईपीएल के मैचों का मजा उठा सकते हैं।

दोनो टीमों संभावित प्लेइंग 11

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), काइल मायर्स, निकोलस पूरन,दीपक हुड्डा,क्रुणाल पंड्या, आयुष बडोनी, आवेश खान,मार्क वुड, जयदेव उनादकट, रवि बिश्नोई

सनराइजर्स हैदराबाद को टीम

मयंक अग्रवाल,अभिषेक शर्मा राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), हैरी ब्रूक, ग्लेन फिलिप्स,वाशिंगटन सुंदर,भुवनेश्वर कुमार,आदिल रशीद, उमरान मलिक, टी नटराजन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *