18.7 C
Los Angeles
Tuesday, June 18, 2024

RCB vs KKR: आरसीबी और केकेआर के बीच लाइव मुकाबला, जाने कब और कहा देखे मुकाबला

RCB vs KKR Live: आईपीएल 2023 के 36वे मुकाबले में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स का आमना सामना होगा। दोनो टीमों के बीच में यह मुकाबला चेन्नई के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने बाला है। इस सीजन में इन टीमों के बीच में मुकाबला खेला गया था। जिसमे केकेआर ने आरसीबी को 81 रनों हराया था। वो मुकाबला कोलकाता के ईडेन गार्डेंस में हुआ था। और आज का मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है।

Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders T20 Live Streaming

इस सीजन में आरसीबी का प्रदर्शन केकेआर से अच्छा रहा है। आरसीबी की टीम 7 में से 4 मुकाबलो में 8 अंको के साथ पॉइंट्स टेबल में नंबर 5 पर है। वही केकेआर की टीम की बात की जाए। यह टीम 7 में से 5 मुकाबले हार हार चुकी है। और 8वें नंबर पर मौजूद है। ऐसे में आज का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स को किसी भी हाल में जीतना होगा। नही तो अंतिम-4 की जंग उसके लिए मुश्किल हो जाएगी।

ऐसी हैं पिच की रिपोर्ट

दोनो टीमों के बीच में यह मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। और इस पिच पर हमेशा ही बल्लेबाजों की मदद मिली है। इस पिच गेंदबाजों को ज्यादा सहायता नहीं मिलती है। लेकिन जैसे जैसे खेल आगे बढ़ता है। तो स्पिनर्स को फायदा होने लगता है। आज आरसीबी उस पर खेलने वाली है। जहां उसने पिछले मुकाबले दिल्ली कैपिटल्स की टीम को हराया था।

उस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 175 रन का स्कोर खड़ा किया था। और दिल्ली की टीम इस लक्ष्य का पीछा करते हुए। केवल 151 रन ही बना पाई थी। आज के मुकाबले में भी बड़ा स्कोर बन सकता है। इस पिच पर पहली पारी का औसत स्कोर 185 रन का है।

कब और कहा खेला जाएगा मुकाबला

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के बीच में यह मुकाबला चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। और इस मुकाबले का टॉस मुकाबला शुरू होने के आधे घण्टे पहले यानी शाम 7:00 बजे होगा।

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

आरसीबी की टीम

फॉफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, शाहबाज अहमद,महिपाल लोमरोर,ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर),सुयश प्रभुदेसाई, वानिंदु हसरंगा,हर्षल पटेल,जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज।

केकेआर की टीम

जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, एन जगदीशन, नीतीश राणा (कप्तान), रिंकु सिंह, आंद्रे अगासी, डेविड वीजा, सुनील नारायण, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती, सुयश शर्मा, कुलवंत खजरोलिया

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles