17.3 C
Los Angeles
Thursday, April 25, 2024

RCB vs KKR : केकेआर के खिलाफ आरसीबी की प्लेइंग इलेवन, जाने किसे मिलेगा मौका

RCB vs KKR: आईपीएल 2023 में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के बीच में मुकाबला खेला जाएगा। ये मुकाबला चेन्नई के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। इन दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करे। तो ज्यादा खास नही रहा है। पॉइंट्स में आरसीबी की टीम 7 मैचों मे 8 अंक के साथ नंबर 5 पर मौजूद है। वही केकेआर की टी। के 7 मैचों में केवल 4 अंक है। ओर ये टीम नंबर 8 पर मौजूद है। केकेआर का प्रदर्शन बहुत खराब रहा है।

वहीं आरसीबी टीम अपने खिलाडियों की इंजरी से परेशान चल रही है। फॉफ डुप्‍लेसिस के पूरी तरह से फिट न होने के वजह से विराट कोहली के हाथो में टीम की कमान रहेगी। और उनकी कप्‍तानी में आरसीबी लगातार 2 मुकाबले जीत चुकी है। वही आज के मुकाबले जोश हेजलवुड की वापसी हो सकती है। इस लिए आरसीबी की टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाब हो सकता है।

विराट कोहली कर सकते है कप्तानी

RCB’s playing 11 against KKR

आरसीबी के कप्‍तान फॉफ डुप्‍लेसी चाहे प्लेइंग इलेवन टीम का हिस्सा न हो। लेकिन वह पिछले 2 मैचों से बतौर इम्‍पैक्‍ट प्लेयर खेल रहे थे। और पिछले 2 मुकाबलों में विराट कोहली ने ही आरसीबी की कप्‍तानी की है। कप्तानी में विराट कोहली ने अच्छा प्रदर्शन किया। इस बीच जोश हेजलवुड को लेकर यह खबर सामने आ रही है। कि वे पूरी तरह से फिट हो चुके है। और अब वापसी के लिए भी तैयार है। हेजलवुड लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे थे।

अब वह वापसी के लिए तैयार है।आरसीबी की टीम में अपने 4 खिलाडियों पर सबसे अधिक निर्भर है। बल्‍लेबाजी में विराट कोहली,फॉफ डुप्‍लेसी और ग्‍लेन मैक्‍सवेल अगर आज के मैच रन बना देंते है। तो टीम आसानी से जीत सकती है। लेकिन अगर यह खिलाड़ी नहीं सके। तो टीम की परेशानी बड़ सकती हैं। इस लिए इनका बल्‍ला चलना जरूरी है।

अगर टीम का टॉप आर्डर ही फेल हो गायन तो नीचे के बल्‍लेबाजों को बड़ा स्कोर खड़ा करने में दिक्कत होगी। वहीं गेंदबाजी में ज्‍यादा मोहम्‍मद सिराज कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं। लेकिन हर्षल पटेल अभी फॉर्म में नजर नहीं आ रहे है। जैसी कि टीम जैसे उनसे उम्‍मीद की जा रही है।

केकेआर के खिलाफ आरसीबी की प्‍लेइंग 11

फॉफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद,,सुयश प्रभुदेसाई, वानिंदु हसरंगा,जोश हेजलवुड, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles