15.2 C
Los Angeles
Monday, April 22, 2024

RCB vs CSK :आरसीबी और सीएसके के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग ,जाने कब और कहा देखे मुकाबला

RCB vs CSK Live: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम के बीच में आज एम चिन्‍नास्‍वामी क्रिकेट स्‍टेडियम में आईपीएल 2023 का 24वां मुकाबला खेला जाने वाला है। आरसीबी टीम की कमान फाफ डू प्‍लेसी के हाथो में है। जबकि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी रहेंगे। दोनों टीमों में एक से बड़कर एक खिलाड़ी मौजूद है।

इस वजह से मुकाबले में करारी टक्कर देखने को मिलेगी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस समय आईपीएल 2023 प्वाइंट्स टेबल में नंबर 7 पर मौजूद है। फाफ डुप्‍लेसी की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम ने इस सीजन में 4 मुकाबले खेले है। जिसमे से 2 में जीत मिली है।

Royal Challengers Bangalore vs Chennai Super Kings T20 Live Streaming

उसने अपने पिछले मुकाबले में दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम को हराया था। वहीं सीएसके की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में नंबर 6 पर है। इस टीम ने भी अब तक 4 में से 2 मुकाबले जीत लिए है। चेन्नई को अपने पिछले मुकाबले में राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम से 3 रनो से हराया था।

कब और कहा खेला जाएगा मुकाबला

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के बीच यह महा मुकाबल चेन्नई के चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में आज शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। और इस मुकाबले का टॉस मैच शुरू से होने आधे घण्टे पहले यानी 7:00 बजे होगा।

कहा देखे मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग

आरसीबी और सीएसके टीम के बीच में इस मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग अलग चैनल पर देखा जा सकता है। और इस मुकाबले को लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप्प के माध्यम से सभी भाषाओं में देख सकते है। और मुकाबले का लुफ्त उठा सकते है।

एम चिन्नास्वामी की पिच 

चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच पर बल्लेबाजों को सबसे ज्यादा मदद मिलती है। वहीं इस पिच पर बड़े बड़े स्कोर देखने को मिलते हैं। बल्लेबाज यहां पर बड़े शॉट्स आसानी से खेल सकते है। इस पिच पर पिछला मुकाबला आरसीबी और दिल्ली के बीच में हुआ था। इस मुकाबले में पहली पारी में 174 रन बने थे।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद,दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर),वानिंदु हसरंगा,हर्षल पटेल, वेन पार्नेल, कर्ण शर्मा,मोहम्मद सिराज।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम

डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा,एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर),राजवर्धन हैंगरगेकर, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, सिसंडा मागला।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles