IND vs BAN: दूसरे वनडे में रोहित शर्मा हुए चोटिल, मैदान से जाना पड़ा बाहर

IND vs BAN 2nd ODI

भारत और बांग्लादेश टीम के बीच में 3 मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबला आज खेला जा रहा है। जिसमे बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। ओर पहले बल्लेबाजी करते हुए। बांग्लादेश को शुरुआत बहुत धीमी हुई हैं। लेकिन भारतीय टीम के बहुत बुरी खबर सामने आई है। दरअसल भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को चोट के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ गया हैं।

रोहित शर्मा के हाथ में लगी हुई चोट के वजह से उनको अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। फील्डिंग करते वक्त स्लिप पर कैच पकड़ने के चक्कर में कप्तान रोहित शर्मा के हाथ में गंभीर चोट लग गई। और उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा। और रोहित शर्मा की गैर मोजूदगी में इस समय केएल राहुल भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

इस तरह लगी चोट

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा स्लिप में फील्डिंग करते समय मोहम्मद सिराज की गेंद पर कैच लपकने की कोशिश कर रहे थे। रोहित शर्मा उस कैच पकड़ नहीं पाए। और गेंद सीधा जाकर उनके हाथों में जाकर लगी। चोट के कारण कप्तान रोहित शर्मा के हाथों से थोड़ा खुन निकलने लग गया था। और वह मैदान से बाहर चले गए है।

बीसीसीआई ने उनके बाहर जाने के कुछ समय के बाद ही सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए। यह कहा कि “भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे वनडे मुकाबले में क्षेत्ररक्षण के समय हाथ अंगूठे में चोट लग गई है। और बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका इलाज किया है। रोहित अब स्कैन के लिए गए हुए हैं।” सभी फैंस को यही उम्मीद है। कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बहुत जल्द फिट होकर मैदान पर वापस लोट आए।

उमरान मलिक को मिला मौका

बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम की गेंदबाजी कुछ खास नहीं रही थी। ओर जिसके चलते भारतीय टीम को पहला मुकाबला गवाना पड़ गया था। ओर इस मुकाबले में कुलदीप सेन को डेब्यू करने का मोका मिला था। लेकिन कुलदीप सेन इस मौके का फायदा नही उठा सके। ओर उनको दूसरे वनडे में टीम से बाहर कर दिया गया हैं। ओर उनको जगह पर टीम में युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को शामिल किया गया है। उमरान मलिक ने अपनी तेज और धारदार गेंदबाजी से सबको बहुत ज्यादा प्रभावित किया हैं। अब देखते इस मुकाबले में वह किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।

भारत की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर,केएल राहुल (विकेटकीपर),  वाशिंगटन सुंदर,अक्षर पटेल, दीपक चाहर,शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज,  उमरान मलिक।

बांग्लादेश को टीम 

लिटन दास (कप्तान),नजमुल हुसैन शांतो,अनामुल हक बिजॉय, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर),शाकिब अल हसन,महमूदउल्लाह,अफीफ हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान,मेहदी हसन मिराज, एबादत हुसैन चौधरी, नासुम अहमद,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *