18.8 C
Los Angeles
Friday, April 26, 2024

IPL 2023: आरसीबी टीम में खतरनाक गेंदबाज की वापसी, आज मुकाबले में खेलना तय

IPL 2023: आईपीएल 2023 के लगभग आधे मुकाबले खेले जा चुके है। ओर इस सीजन की सभी टीमों की समता का पता भी चल गया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के बारे में बात की जाए। तो उन्होंने अब तक 7 मुकाबले खेले हैं। जिसमें उनको 4 में जीत और 3 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। इस दौरान आरसीबी की टीम के लिए बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। उनकी टीम का एक खिलाड़ी अब पूरी तरह से फिट हो गया है। इसके फिट होने से आरसीबी की टीम अब और भी मजबूत हो चुकी है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने खुद इस खिलाड़ी के फिटनेस के बारे में जानकारी दी है।

 इस गेंदबाज की टीम में वापसी

Josh Hazlewood returns to RCB team

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाजों ने अब तक बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया है। लेकिन गेंदबाजों ने इस सीजन में काफी निराश किया है। ऐसे में आरसीबी की टीम को ऐसे गेंदबाज की आवश्यकता थी। जो टीम को और टीम के गेंदबाजी यूनिट में मजबूती प्रदान करे। और टीम की ये समस्या भी सुलझ गई है।

दरअसल सीजन चोट के वजह से एक भी मुकाबला नहीं खेलने वाले जोश हेजलवुड अब फिट हो गए है। और आरसीबी के लिए अगले मुकाबले में खेल सकते हैं। आरसीबी ने इसके बारे में अपने सोशल मीडिया पर बताया है। उन्होंने जोश हेजलवुड के बारे लिखा की वह 100% फिट हो गए हैं।

टीम की गेंदबाजी होगी मजबूत

जोश हेजलवुड के टीम में आने से आरसीबी टीम और भी ज्यादा मजबूत हो गई है। उनके आईपीएल करियर को देखे तो उन्होंने 24 मुकाबलों में 8.02 की इकॉनमी के साथ कुल 32 विकेट अपने नाम किए हैं। 2022 में आरसीबी ने उनको 7.75 करोड़ रुपये में टीम में शामिल किया था। पिछले सीजन में जोश हेजलवुड ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी। और 12 मैचों में 8.09 की इकॉनमी के साथ 20 विकेट चटकाएं थे।

आरसीबी की टीम के पास पावरप्ले में मोहम्मज सिराज के साथ जोश हेजलवुड जैसे बेहतरीन गेंदबाज होंगे। ऐसे में बल्लेबाजी के साथ-साथ अब उनकी टीम गेंदबाजी भी अच्छा प्रदर्शन करने के पूरी तरह से तैयार है। आरसीबी को अपना अगला मुकाबला आज कोलकाता नाइट राइडर्स को टीम के खिलाफ खेलना है। ऐसे में डेविड विली की जगह पर टीम में जोश हेजलवुड को खेलते हुए नजर आ सकते है।

आरसीबी की टीम

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान),विराट कोहली, मोहम्मद सिराज,दिनेश कार्तिक,डेविड विली,ग्लेन मैक्सवेल,फिन एलन ,अनुज रावत, हर्षल पटेल,महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद,सुयश एस प्रभुदेसाई,वानिन्दु हसरंगा,आकाश दीप,जोश हेज़लवुड, करण शर्मा, सिद्धार्थ कौल,हिमांशु शर्मा,राज कुमार,अविनाश सिंह,सोनू यादव

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles