8.9 C
Los Angeles
Monday, April 15, 2024

LSG vs RCB: आरसीबी और लखनऊ के बीच मुकाबला, ऐसी है दोनो टीमों की प्लेइंग 11

LSG vs RCB Playing XI: आईपीएल 2023 का 43वा मुकाबला में आज लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के बीच में खेला जाएगा। इन दोनो टीमों के बीच में यह मुकाबला अटल बिहारी बाजपेई ईकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। अपने पिछले मुकाबले लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने आईपीएल का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाया था। और एकतरफा मुकाबले में पंजाब किंग्स को हराया था। इस सीजन में आरसीबी और लखनऊ के बीच मुकाबला खेला गया था। जिसमे लखनऊ सुपर जायंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 1 विकेट से हराया था।

कमाल की फॉर्म में है लखनऊ के बल्लेबाज

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने आईपीएल के इस सीजन में अब तक 8 मुकाबले खेले है। जिसमे से 5 मुकाबलों में जीत हासिल की है। वही 3 मैचों में इस टीम को हार का सामना पड़ा है। पंजाब किंग्स के खिलाफ टीम के बल्लेबाजों ने शानदार दिखाया था। काइल मेयर्स ने 24 गेंदों मे 54 रन बनाए थे। ओर आयुष बदोनी ने 43 रन की पारी खेली थी। वहीं निकोलस पूरन ने अपने बल्ले से 19 गेंदों मे 45 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी।

आरसीबी में इस खिलाड़ी की होगी वापसी

आज पहली आरसीबी की प्लेइंग 11 टीम में जोस हेजलवुड को मौका दिया जा सकता है। उन्होंने फिटनेस के वजह से इस साल के पूरे सीजन में एक भी मुकाबला नहीं खेला हैं। उनको लेकिन आज उनको डेविड विली की जगह मौका दिया जा सकता है। इस आईपीएल 2023 के पूरे सीजन से पहले ही बाहर हो गए हैं। वहीं टीम में वनिंदु हसरंगा, विकेटकीपर दिनेश कार्तिक भी टीम में दिखाई देंगे। 2 तेज गेंदबाज हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज का खेलना भी तय है।

कब और कहा देखे मुकाबला

लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में इस मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनलो पर दिखाया जाएगा। ओर इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप्प के माध्यम से मोबाइल एप्प पर अलग अलग भाषाओं में देख सकते है। और इस रोमांचक मुकाबले का सभी भाषाओं में मजा उठा सकते है।

दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन

आरसीबी की टीम

विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), महिपाल लॉमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, सुयश प्रभुदेशाई, दिनेश कार्तिक (विकेट कीपर),शाहबाज अहमद, विनिन्दु हसरंगा, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल।

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम

केएल राहुल (कप्तान), कायल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बडोनी, निकोलस पूरन (विकेट कीपर), दीपक हुड्डा,कुणाल पांड्या, रवि विश्नोई, अवेश खान, यश ठाकुर, नवीन उल हक।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles