15.2 C
Los Angeles
Monday, April 22, 2024

RCB vs LSG: आरसीबी की टीम में खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री, ऐसी है टीम की प्लेइंग 11

एलएसजी बनाम आरसीबी: 2023 का 43वा मुकाबला आज लखनऊ सुपरजायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम खेलने जा रही है। आरसीबी की टीम के अभी 8 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक हो गए हैं। वहीं लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम की बात करें। तो उनके 8 मुकाबलों में 10 अंक हो गए हैं। और वो पॉइंट्स टेबल में नंबर 2 पर मोहूद हैं। जबकि आरसीबी की टीम नंबर 6 पर मौजूद है। बैंगलोर के लिए ये प्रतियोगी किसी में भी हाल में जीत जरूरी है। ऐसे में उनकी टीम में आज बड़े बदलाव हो रहे हैं। और टीम में एक खतरनाक खिलाड़ी की वापसी हुई है।

हेजलवुड की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है

आरसीबी की प्लेइंग इलेवन में जोश हेजलवुड की एंट्री

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम की प्लेइंग 11 में इस सीजन में पहली बार जोस हेजलवुड की वापसी हुई है। वे अपनी फिटनेस को देखते हुए। पूरे सीजन में एक भी मैच नहीं खेला गया था। और हेजलवुड आज डेविड विली की जगह टीम में शामिल हुए हैं। जो अब 2023 के पूरे सीजन से पहले बाहर हो गए हैं।

वहीं टीम में वनिंदु हसरंगा, विकेटकीपर दिनेश कार्तिक, कर्ण शर्मा को खेलने का मोका मिला है। वहीं बाकी दो तेज समुद्रों के रूप में जोश हेजलवुड और मोहम्मद सिराज को मौका दिया गया। और शाहबाज अहमद आज के नारे में प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं।

फाफ डुप्लेसिस की अधिकार कप्तान वापसी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन टीम में कप्तान कप्तान फाफ डु प्लेसिस की वापसी हो चुकी है। उन्हें चोट के कारण पिछले कुछ मुकाबलों से खिलाड़ियों पर प्रभाव पड़ते देखा गया। आज ये खिलाड़ी टीम में अटका कप्तान खेल रहा है। वहीं विराट कोहली उनके साथ पारी की शुरुआत करने वाले हैं। इसके साथ प्लेइंग इलेवन में ग्लेन मैक्सवेल भी दिखाई देंगे।

आरसीबी की प्लेइंग 11

विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, सुयश प्रभुदेशाई, दिनेश कार्तिक (विकेट कीपर), विनिन्दु हसरंगा, कर्ण शर्मा, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज।

लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम

केएल राहुल (कप्तान), कायल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन (विकेट कीपर), दीपक हुड्डा, कुणाल पांड्या, कृष्णप्पा गौतम, रवि विश्नोनोई, अमित मिश्रा, यश ठाकुर, न्यू उल् हक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles