21.2 C
Los Angeles
Thursday, July 25, 2024

RCB vs LSG Live : लखनऊ और आरसीबी बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग

RCB vs LSG Live : आईपीएल 2023 के 15वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच टक्कर होगी। पिछले मुकाबले में आरसीबी ने बहुत खराब प्रदर्शन किया था। और टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने पिछले मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। ओर सनराइजर्स हैदराबाद हरा दिया था।

केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स ने अब तक 3 मुकाबले खेले हैं। जिसमें से 2 में जीत का हासिल की है। जबकि एक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टीम को हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी ने एक मुकाबले में जीत का हासिल की है। तो वही एक में टीम को हार का सामना करना पड़ा।

आरसीबी को जीत की तलाश

RCB vs LSG Live Streaming

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम होम ग्राउंड पर जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ स्टार खिलाड़ियों से भरी इस टीम का बल्लेबाजी क्रम बुरी तरह से फ्लॉप रहा था। विराट कोहली, फेफ डुप्लेसी और ग्लेन मैक्सवेल कोलकाता के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके थे। वही दिनेश कार्तिक और शाहबाज अहमद से अच्छी पारी देखने को नही मिली है।

बल्लेबाजी से ही नहीं, आरसीबी के गेंदबाजों ने भी पिछले मुकाबले में कोई खास कमाल नहीं किया। मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल काफी महंगे साबित हुए थे। जबकि आकाशदीप और माइकल ब्रेसवेल ने भी काफी रन लुटाए। रीस टॉपली के जगह टीम में शामिल वेन पार्नेल को आरसीबी प्लेइंग इलेवन में आज मौका मिल सकता है।

लखनऊ ने दिखाया बेहतरीन प्रदर्शन

लखनऊ सुपर जायंट्स टीम ने पिछले मुकाबले में दोनो मुकाबलों में कमाल का खेल दिखाया है। क्रुणाल पांड्या ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया है। बल्लेबाजी में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से काइल मेयर्स ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई है। और अब तक पूरे टूर्नामेंट शानदार प्रदर्शन किया है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कप्तान केएल राहुल कमाल के फॉर्म में नजर आ रहे है। वहीं क्रुणाल पांड्या ने पिछले मुकाबले भी 23 गेंदों मे 34 रनों की तूफानी पारी खेली थी। आरसीबी के खिलाफ क्विंटन डिकॉक खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

दोनो टीमों संभावित प्लेइंग 11

आरसीबी की प्लेइंग 11

विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी (कप्तान), अनुज रावत,महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, डेविड विली,दिनेश कार्तिक (विकेट कीपर),हर्षल पटेल, आकाशदीप, मोहम्मद सिराज,कर्ण शर्मा।

एलएसजी की प्लेइंग 11

केएल राहुल (कप्तान),काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, क्रुणाल पांड्या,अमित मिश्रा, जयदेव उनादकट,यश ठाकुर, रवि बिश्नोई,मार्क वुड

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles