15.2 C
Los Angeles
Monday, April 22, 2024

RR vs DC Live: राजस्‍थान और दिल्‍ली कैपिटल्स के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग, कब और कहा देखे

RR vs DC Live Streaming: आईपीएल 2023 का 11वां मुकाबला राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स टीम के बीच में आज रविवार को गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाने वाला है। राजस्‍थान रॉयल्‍स की कप्तानी संजू सैमसन के हाथो में रहेंगी। जबकि दिल्‍ली कैपिटल्‍स टीम की कप्‍तानी डेविड वॉर्नर करते हुए नजर आएंगे। ये दोनों टीमें आईपीएल के इस सीजन में अपना तीसरा मुकाबला खेलने वाली हैं।

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने अभी तक 2 मुकाबले खेले हैं। जिसमें से 1 में जीत जबकि 1 में हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान ने अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 72 रनो के बड़े अंतर से हरा दिया था। जबकि दूसरे मुकाबले में उसको पंजाब किंग्‍स को टीम से 5 रन की करारी शिकस्‍त मिली थी। ओर वहीं दिल्‍ली कैपिटल्‍स टीम अपनी पहली जीत की तलाश में मैदान में उतरने वाली है।

Rajasthan Royals vs Delhi Capitals Live Streaming

डेविड वॉर्नर की दिल्ली कैपिटल्‍स टीम ने मौजूदा आईपीएल में 2 मुकाबले खेले हैं। और दोनों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। दिल्‍ली को अपने पहले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 50 रन की हार मिली। पिछले साल की चैंपियन गुजरात टाइटंस ने दिल्‍ली कैपिटल को 6 विकेट से हराया था। दिल्‍ली के राजस्थान के खिलाफ जीत का खाता खोलना चाहेगी। जबकि संजू सैमसन की टीम भी जीत को लय को बरकरार रखना चाहेगी

कब और कहा खेला जाएगा मुकाबला

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम के बीच में आईपीएल का 11वां मुकाबला 8 अप्रैल यानी रविवार को गुवाहाटी के बारसपारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले का टॉस शाम 7:00 बजे होगा। और मुकाबला भारतीय समय के अनुसार शाम 7:30 बजे खेला जाएगा।

कहा देखे लाइव मुकाबला

आईपीएल 2023 के इस मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलो पर दिखाया जाएगा। और इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप्प के माध्यम से सभी भाषाओं में देख सकते है। और मुकाबले का मजा उठा सकते हैं।

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स की टीम

जॉस बटलर, यशस्वी जयशवाल, संजू सैमसन (कप्तान), देवदत्त पटिकल, रियान पराग, शिमरान हेटमायर, जेसन होल्डर ,आर अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, केएम आसिफ

दिल्ली कैपिटल्स की टीम

डेविड वॉर्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, मिचेल मार्श, रिली रासो,सरफराज खान, अभिषेक पोराल,अक्षर पटेल , एनिरिक नॉर्थ, कुलदीप यादव, खलील अहमद,मुकेश कुमार।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles