RCB vs PBKS: आरसीबी की प्लेइंग इलेवन में हो सकता है बड़ा बदलाब,कप्तान लेंगे फैसला

RCB vs PBKS Playing XI: आईपीएल 2023 के 27वें मुकाबले में पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के बीच टक्कर होगी। इस मुकाबले में आरसीबी की प्लेइंग इलेवन मे बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। आरसीबी को पिछले मुकाबले में चेन्नई के हाथों हार से करारी हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस इस मुकाबले में बड़े फैसले जरूर लेंगे।

वहीं पंजाब किंग्स की टीम ने मुकाबले में जीत हासिल की थी। ओर अब टीम इस मुकाबले में भी अपनी जीत की लय को बरकरार रखने की कोशिश करेगी। पंजाब के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच बेहतरीन टक्कर देखने को मिलेगी।

Punjab Kings vs Royal Challengers Bangalore T20 Live Streaming

ये खिलाड़ी ही सकता है प्लेइंग 11 से बाहर

पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में फाफ डु प्लेसिस आरसीबी की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव जरूर कर सकते हैं। आरसीबी की टीम में लगातार फ्लॉप हो रहे खिलाड़ी महिपाल लोमरोर को टीम से बाहर कर सकते है। लोमरोर ने इस सीजन में आरसीबी के लिए कुल 3 मुकाबले खेले हैं। जिसमे उन्होंने 13.10 की औसत से केवल 26 रन ही बनाए हैं।

वह अब तक अपने आईपीएल करियर में ज्यादा कुछ नहीं कर सके हैं। आईपीएल में उन्होंने 21 मुकाबलों में 19.57 की औसत और 126.81 की स्ट्राइक रेट के साथ कुल 293 रन बनाए हैं। ऐसे में कप्तान फाफ डु प्लेसिस उनको प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं। और उनकी जगह पर सुयश प्रभुदेसाई को बल्लेबाजी करने का मोका दे सकते है।

इस सीजन में आरसीबी का प्रदर्शन

आईपीएल 2023 में आरसीबी के प्रदर्शन को देखे। तो उनका सफर खास नहीं रहा है। टीम ने 5 मुकाबले खेले हैं। जिसमे 2 जीते है। और 3 में हार का सामना करना पड़ा है। पॉइंट्स टेबल पर इन की टीम नंबर 8 पर मौजूद है। लेकिन अभी भी टीम के पास वापसी करने का मौका है। उसके लिए आने वाले मुकाबलों में अच्छा शानदार प्रदर्शन करना पड़ेगा।

आरसीबी को यही उम्मीद रहेगी। कि विराट कोहली आने वाले मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाए। टीम का टॉप ऑर्डर तो शानदार प्रदर्शन कर रहा है। विराट कोहली के बाद फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल अच्छे फॉर्म में दिखाई दे रहे है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इन दोनों बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया था।

आरसीबी की टीम

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान),महिपाल लोमरोर,ग्लेन मैक्सवेल,,दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर) , सुयश प्रभुदेसाई,शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, वानिंदु हसरंगा, वेन पार्नेल,मोहम्मद सिराज

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles