23.8 C
Los Angeles
Saturday, July 20, 2024

DC vs KKR: दिल्ली के खिलाफ ऐसी हो सकती है केकेआर प्लेइंग इलेवन

KKR vs DC Live: आईपीएल 2023 में आज का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम के बीच में खेला जाने वाला है। यह मुकाबला दिल्‍ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाएगा। डेविड वार्नर की दिल्‍ली कैपिटल्‍स टीम की का प्रदर्शन बहुत खराब रहा है। टीम ने आईपीएल में इस सीजन 5 मुकाबले खेले है। और सभी मुकाबलों को टीम को हार का सामना करना पड़ा है। और यह टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है। ओर केकेआर की टीम को पिछले मुकाबले में मिली हार के बाद टीम को किसी भी हाल में यह मुकाबला जीतना पड़ेगा। लेकिन इसके लिए टीम प्‍लेइंग इलेवन मे बदलना करना होगा।

केकेआर की ओपनिंग जोड़ी बनी सिरदर्द

KKR’s playing eleven against Delhi Capitals

कोलकाता नाइट राइडर्स की सबसे बड़ी परेशानी ओपनर बल्‍लेबाज रहमतुल्‍लाह गुरबाज रहे है। गुरबाज ने बहुत खराब प्रदर्शन किया है। इस आज मुकाबले उनकी जगह टीम में जेसन रॉय को मोका दिया जा सकता है। जेसन रॉय तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते है। उनके साथ एन जगदीशन पारी की शुरुआत कर सकते है। अगर टीम की सलामी जोड़ी ने अच्‍छा प्रदर्शन किया। केकेआर एक और जीत जरूर हासिल कर लेगी।

जेसन रॉय के साथ साथ लिटन दास भी टीम का हिस्सा है। और उनको भी प्‍लेइंग इलेवन में खेलने का मोका मिल सकता है। सबसे अच्छी बात यह है। कि लिटन दास विकेटकीपिंग भी कर सकते हैं। केकेआर के तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्यूसन की जगह पर टिम साउदी को प्लेइंग इलेवन शामिल कर सकते है।

प्‍वाइंट्स टेबल में केकेआर का हाल

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आईपीएल 2023 के प्वाइंट्स टेबल मे नंबर 7 पर मौजूद है। टीम ने 5 मुकाबले खेले है। उसमें से 2 में जीत और 3 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन जिन 4 टीमों के पास 4- 4 अंक है। उसमें कोलकाता की टीम के अंक बराबर होने के बाद भी आगे चल रही है। क्‍योकि टीम का नेट रन रेट बहुत अच्छा है। आज का टीम यह मुकाबला जीतने की कोशिश करेगी।

केकेआर की संभावित प्लेइंग इलेवन

लिटन दास, एन जगदीशन (विकेट कीपर), वेंकटेश अय्यर,नितीश राणा (कप्‍तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर,सुनील नारायण,टिम साउथी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles