PBKS vs DC: प्लेऑफ में जाने के लिए पंजाब किंग्स के लिए जीत जरुरी, जाने दोनों टीमों की प्लेइंग 11

DC vs PBKS Live score: आईपीएल 2023 का 64वा मुकाबला आज पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम के बीच में खेला जाएगा। दोनो टीमों के बीच में यह मुकाबला धर्मशाला में खेला जाने वाला है। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए पंजाब किंग्स को यह मुकाबला किसी भी हाल में जीतना होगा। वहीं अंतिम 4 की रेस से आउट हुई। दिल्ली कैपिटल्स अगर आज का मुकाबला जीत जाती है। तो पंजाब किंग्स के लिए प्लेऑफ के रास्ते बंद हो जायेंगे। इस आज के मुकाबले में दिल्ली की जीत पंजाब का काम बिगाड़ सकती है।

प्लेऑफ के लिए पंजाब का जीतना जरूरी

Image Source : Getty

आईपीएल के इस सीजन में पंजाब किंग्स ने 12 मुकाबले खेले है। जिसमें से 6 मुकाबलों में टीम के हार का सामना करना पड़ा है। तो वही 6 मैचों में टीम जीत दर्ज हुई है। ये टीम अभी अंक तालिका में 12 अंको के साथ नंबर 8 पर मोजूद हैं। और अब इस टीम को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए आज मुकाबला किसी भी हाल में जीतना पड़ेगा।अपने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। टीम के सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरण ने शानदार शतक लगाया था। इसके साथ गेंदबाजों ने भी अच्छा खेला दिखाया था।

कैसी है धर्मशाला की पिच

इन दोनो टीमों के बीच में आज का मुकाबला धर्मशाला में खेला जाएगा। इस मैदान में 10 साल बाद आईपीएल का मुकाबला खेला जा रहा है। यहां तेज गेंदबाजो को अच्छी मदद मिलती है। इस पिच पर अच्छा गेंदबाजों का अच्छा उछाल मिलता है। इस लिए बल्लेबाजों के लिए बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता है। लेकिन जैसे जैसे मुकाबला आगे बढ़ता। तो बल्लेबाज गेंदबाजों पर हावी हो जाते है। इस पिच का ओसत स्कोर 165 रन का है।

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग 11

पंजाब किंग्स की टीम

प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन(कप्तान), लियाम लिविंस्टन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, सिकंदर रजा,सैम करन, हरप्रीत बर्रार, राहुल चाहर, नाथन एलिस, अर्शदीप सिंह।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम

डेविड वॉर्नर(कप्तान), फिल सॉल्ट, मिचेल मार्श, रिले रोसौव, मनीष पांडे, अमन हकीन खान, प्रवीण दुबे,अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा,मुकेश कुमार।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles