17.7 C
Los Angeles
Wednesday, June 12, 2024

IND VS PAK: भारत की जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली को दी बधाई, विराट कोहली के लिए किया यह ट्वीट

PM Narendra Modi Tweet on Team India

टी20 विश्व कप 2022 के अपने पहले मुकाबले में ही भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया हैं। और पिछले साल के वर्ल्ड कप का बदला ले लिया है। राउंड-12 के इस महा मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान टीम को 4 विकेट से करारी मात दी है। ओर इस जीत के साथ ही टीम इंडिया के लिए बधाई और शुभकामनाओं की झड़ी सी लग गई है। पूरे ही भारत में दिपावली से पहले ही धूम मच गई है। और इधर भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी ने भी भारतीय टीम को और विराट कोहली जीत की बधाई और शुभकामनाएं दी है।

भारत की पाकिस्तान पर रोमांचक जीत पर बधाईयों की झड़ी लग गई है। पूरे भारत देश में दिपावली से पहले ही धमाल मच गया है। इधर पीएम मोदी जी ने भी भारतीय टीम और विराट कोहली को जीत की बधाई दी है।

 पीएम ने विराट कोहली को किया टैग

PM Narendra Modi congratulates Virat Kohli

 

पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम को पाकिस्तान पर रोमांचक जीत की बहुत बहुत बधाई दी हैं। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में इस मैच के असली हीरो विराट कोहली को खास तौर पर सबसे ज्यादा शुभकामनाएं दीं है। ओर विराट कोहली को टैग भी किया हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा। कि टीम इंडिया को जीत पर बहुत बहुत बधाई।

खास तौर पर विराट कोहली को उनकी बहुत शानदार पारी के लिए जिसमें उन्होंने भारतीय टीम उल्लेखनीय दृढ़ता के साथ बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया हैं। और भारतीय टीम को जीत जश्न मनाने का मोका दिया है।

अमित शाह ने दी विराट को बधाई

Amit Shah Modi congratulates Virat Kohli

पाकिस्तान को पहला मुकाबला हराने के बाद भारत के गृह मंत्री अमित शाह ने भी भारतीय टीम को बधाई दी है। अमित शाह ने ट्वीट करते हुए। भारतीय टीम को बधाई दी हैं। और कहा कि टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप में बहुत शानदार शुरुआत की है। उन्होंने विराट कोहली की बहुत कमाल की पारी की भी प्रशंसा की है।

जय शाह ने विराट को चेज मास्टर बताया

Virat Kohli Chasemaster

BCCI के सचिव जय शाह ने भी जीत के बाद बहुत खास अंदाज में भारतीय टीम और विशेष कर विराट कोहली को बधाई दी हैं। और उन्होंने ट्वीट भी किया की,’चेज मास्टर आपने इस समय को मोड़ कर रखा दिया है। विराट कोहली के बारे में जय शाह ने कहा। कि अपने क्या प्रतिभा दिखाई वो काबिले तारीफ़ है। हमने आज बहुत बढ़िया मुकाबला देखा है।’

 विराट कोहली ने दिलाई जीत

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम ने इफ्तिखार अहम और शान मसूद की बहुत बढ़िया अर्धशतकीपारी के बदोलत 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान में 159 रन बनाए थे। इसके जवाब में टीम इंडिया ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान 160 रन बनाकर मुकाबले को 4 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच में विराट कोहली ने जीतने में सबसे बड़ी भूमिका निभाई है। विराट कोहली ने 53 गेंदों पर शानदार 82* रनों की पारी खेली।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles