17.7 C
Los Angeles
Wednesday, June 12, 2024

Hardik Pandya: भारत की पाकिस्तान पर जीत के बाद भावुक हो गए हार्दिक पांड्या, फैंस के भी निकल गए आंसू

IND vs PAK Hardik Pandya

भारतीय टीम ने पाकिस्तान को टी20 विश्व कप 2022 के पहले ही मुकाबले में 6 विकेट से करारी मात दी है। और इस जीत के असली हीरो दिग्गज बल्लेबाज वि राट कोहली रहे हैं। लेकिन इस मुकाबले की जीत में बड़ा हाथ हार्दिक पांड्या का भी रहा है। जिन्होंने 3 विकेट चटकाने के साथ ही विराट कोहली के साथ मिलकर 100 से ज्यादा रन की साझेदारी की हैं।

और भारत को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकाला हैं। हार्दिक पांड्या इस जीत के बाद बहुत खुश दिखाई दिए। और इस बीच वो अपने पिता को याद करके बहुत भावुक भी हो गए थे।

हार्दिक पांड्या की आंखों से निकल आए आंसू

Hardik Pandya gets emotional after India’s victory over Pakistan

हार्दिक हार्दिक मुकाबला खत्म होने के बाद इरफान पठान और जतिन सप्रू से बातचीत करने के लिए गए। और इसी बीच उनको ऐसी बात याद आ गई। जिसके बाद वो अपने आंसू नहीं रोक सके। हार्दिक पांड्या ने यह कहा कि आज उनके पिता जी जिंदा होते।

तो बेहद ज्यादा खुश होते। हार्दिक पांड्या ने इसके अलावा यह भी कहा। कि लड़कों ने पिछले एक साल से बहुत ज्यादा मेहनत की है। उन्होंने विराट कोहली, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और बाकी के सभी खिलाड़ियों के बारे में बताते हुए। टीम की तैयारियों पर भी बहुत सी बातें कही है। जिसके बाद ये खिलाड़ी अपने आंसू नहीं रोक पाया।

हार्दिक पांड्या ने बनाया बड़ा कीर्तिमान

Hardik Pandya gets emotional after India’s victory over Pakistan

इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया। वह पहले ऐसे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। जिन्होंने टी20 क्रिकेट में 50 विकेट और 1000 रन बना लिए हो। और यह दर्शाता है। की वह इस फॉर्मेट के सबसे अच्छे ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। विराट कोहली के साथ में उन्होंने इस मुकाबले में शानदार साझेदारी बनाई हैं।

और भारत को जीत के बहुत करीब पहुंचाया हैं। हार्दिक पांड्या ने इस मुकाबले में 37 गेंदों पर 40 रन बनाए है। और उनकी इस पारी में 1 चौका और 2 छक्के लगाए हैं। भारत ने 31 रन पर अपने 4 विकेट गवांए थे।

पूरे पाकिस्तान पर भारी पड़ गए विराट कोहली

पाकिस्तान की टीम ने भारतीय टीम को जीत के लिए 160 रन का लक्ष्य दिया था। जहां पर सभी बल्लेबाज एक के बाद एक लगातार आउट हो रहे थे। वहीं विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या के साथ में मिलकर 100 से भी ज्यादा रनो की साझेदारी बनाई। और लास्ट में विराट कोहली ने अपने अकेले के दम पर इस मुकाबले को जिता ही दिया। भारतीय टीम की इस जीत के साथ ही अब ग्रुप-2 में भारत 2 प्वॉइंट के साथ सबसे ऊपर है। अब सबसे पहले भारतीय टीम की निगाहे सेमीफाइनल में जगह बनाने पर होंगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles