17.3 C
Los Angeles
Thursday, May 16, 2024

PAK vs NED Live : पाकिस्तान और नीदरलैंड के लिए करो या मरो का मुकाबला, हारने वाली टीम World Cup से होगी बाहर, कहां देखें मुकाबला

T20 World Cup 2022

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच रविवार को मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच पर्थ में खेला जाएगा। ओर दोनों टीमों के लिए यह मुकाबाल करो या मरो का होने वाला है। पाकिस्तान के लिए यह विश्व कप अब तक एक बुरे सपने से कम नहीं रहा है। पाकिस्तान टीम को पहले मुकाबले में भारत ने 4 विकेट से करारी मात दी थी। वहीं दूसरे मुकाबले में जिम्बाब्वे जैसी लोकल टीम ने भी उन्हें हरा दिया था।

अपने आप को वर्ल्ड कप का पक्का दावेदार बताने वाला पाकिस्तान अब एक जीत के लिए तड़प रहा है।पाकिस्तान की टीम को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए और सेमीफाइनल मुकाबला खेलने के लिए ग्रुप में दूसरे टीमों के समीकरण पर भी थोड़ा निर्भर होना ही पड़ा है। और साथ ही नीदरलैंड टीम के खिलाफ उन्हें काफी अच्छे रन रेट के साथ भी मुकाबला जीतना बहुत जरूरी है।

Pakistan vs Netherlands Live Streaming

नीदरलैंड की टीम ने भारत के खिलाफ जिस तरह से गेंदबाजी की हैं। उसे देखते हुए पाकिस्तान टीम को ज्यादा हलके में लेने की भूल नहीं करेगा। पहले ही जिम्बाब्वे के जैसी कमजोर टीम ने टूर्नामेंट में उनके साथ बहुत बड़ा उलट फेर किया है। और नीदरलैंड टीम की बात की जाए तो टूर्नामेंट में उनका हाल पाकिस्तान के जैसा ही है।

उन्हें भी अपने आने वाले सभी मुकाबले जीतने बहुत जरूरी है। और साथ ही दूसरे टीमों के समीकरण भी उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है। तो कुल मिलाकर रविवार को दोनों टीमों में से एक टीम वर्ल्ड कप की रेस से पूरी तरह से बाहर हो ही जाएगी।

कब ,कहा ओर कितने बजे खेला जाएगा मुकाबला

Pakistan vs Netherlands Live Streaming

पाकिस्तान ओर नीदरलैंड टीम के बीच वर्ल्ड कप का यह रोमांचक और निर्णायक मुकाबला आज रविवार को पर्थ के पर्थ स्टेडियम में खेला जाएगा। और इस मुकाबले का टॉस भारतीय समय के अनुसार 12:00 बजे होगा। और 12:30 बजे मुकाबले की पहली गेंद फेंकी जाएगी।

कहा देखे मुकाबले का लाइव प्रसारण

पाकिस्तान ओर नीदरलैंड टीम के बीच में खेले जाने वाले मुकाबले का लाइव स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर सभी तरह की अलग अलग भाषाओं में देख सकते हैं। और इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आसानी से लाइव स्ट्रीमिंग का भी लुफ्त उठा सकते हैं।

कैसी रहेगी पिच

Pakistan vs Netherlands Live Streaming

पाकिस्तान और नीदरलैंड टीम के बीच में वर्ल्ड कप का यह मुकाबला पर्थ के पर्थ स्टेडियम में खेला जाएगा। पर्थ की पिच पर बहुत ज्यादा देखने को मिलता है। और पाकिस्तान की टीम ने यहां पर ज्यादा मुकाबले खेले नहीं है। पाकिस्तान के लिए यह मैदान नया रहने वाला है। यहां पर तेज गेंदबाजों को बहुत अच्छी मदद मिलती है।

क्योंकि यह उछाल और बाउंस बहुत ज्यादा देखने को मिलता है। इसलिए यहां पर टॉस जीतने वाली टीम का पहले बल्लेबाजी करना सही रहेगा। इस पेज पर अनुमानित इसको 160 के लगभग है।

 पाकिस्तान ओर नीदरलैंड की स्क्वॉड

पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, मोहम्मद रिजवान,आसिफ अली, हैदर अली, इफ्तिखार अहमद,फखर जमां, हारिस रउफ, खुशदिल शाह, नसीम शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद।

नीदरलैंड की टीम

स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), शारिज अहमद, लोगान वैन बीक, टॉम कूपर, बास डी लीडे, ब्रैंडन ग्लोवर, कॉलिन एकरमैन,टिम वैन डेर गुगटेन, मैक्स ओ’डॉड,फ्रेड क्लासेन, पॉल वैन मीकेरेन, रूलोफ वैन डेर मर्व, स्टीफ़न मायबर्ग, तेजा निदामानुरु, टिम प्रिंगल, विक्रम सिंह।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles