18.8 C
Los Angeles
Friday, May 17, 2024

T20 World Cup: हारिस रऊफ की घातक गेंदबाजी का खतरनाक नजारा, बल्लेबाज की आंख से निकला खून

T20 World Cup 2022

टी20 विश्व कप में संडे के दिन पाकिस्तान और नीदरलैंड्स टीम के बीच में दूसरा मुकाबला खेला गया है। इस मुकाबले के साथ ही पाकिस्तान की टीम ने अंक तालिका में अपना खाता खोल लिया है। पाकिस्तान टीम ने नीदरलैंड्स टीम को इस मुकाबले में 6 विकेट से करारी मात दी है। जिस घातक पाकिस्तान के गेंदबाजी का डंका इस पूरे टूर्नामेंट में मच रहा था।

वो इस मुकाबले में नीदरलैंड्स टीम के खिलाफ देखने को मिली हैं। और खासकर पाकिस्तान की टीम के सबसे खतरनाक गेंदबाज हारिस रऊफ ने अपनी घातक गेंदबाजी से आज फिर पूरे मैदान पर तहलका मचा दिया हैं।

हारिस राउफ ने नीदरलैंड के बल्लेबाज को किया चोटिल

Haris Rauf injures Netherlands batsman

हारिस रऊफ ने नीदरलैंड्स टीम के एक बल्लेबाज को अपनी घातक गेंदबाजी से बुरी तरह से चोटिल कर दिया है। हारिस राउफ की एक बहुत खतरनाक बाउंसर नीदरलैंड्स टीम के बल्लेबाज बेस डी लीडे के हेलमेट पर जा लगी। और इसके बाद इस बल्लेबाज की सीधी आंख के नीचे से खून निकलने लगा। और ये पूरा मामला नीदरलैंड्स की पारी के 6ठे ओवर का था।

इस ओवर में गेंदबाजी कर रहे पाकिस्तान के हारिस राउफ की 5वीं गेंद लीडे के हेलमेट पर जा कर टकरा गई। लीडे को ये गेंद इतनी तेजी से लगी थी। कि वो मैदान पर टिक भी नही सके। और इस गेंदबाज के चेहरे से खून निकलने लगा। और उन्हें मैदान से ही बाहर जाना पड़ गया।

Haris Rauf injures Netherlands batsman

हारीस रऊफ मचा रहे धमाल

इस पूरे ही टूर्नामेंट में अभी तक किसी पाकिस्तानी गेंदबाज का बोलबाला रहा है। तो वो हारिस रऊफ हैं। अभी तक भारत के स्टार विराट कोहली को छोड़कर किसी भी टीम के बल्लेबाज हारिस राउफ की तेज गेंदबाजी के आगे टिक नहीं सके हैं। अभी तक टी20 विश्व कप में इस गेंदबाज की इकॉनमी लगभग 5.5 की रही है। रन रोकने के अलावा ये गेंदबाज बीच में विकेट भी चटकाता है।

Haris Rauf injures Netherlands batsman

पाकिस्तान के खाते में 2 अंक जुड़े

पाकिस्तान टीम ने टी20 विश्व कप 2022 में भारत और जिम्बाब्वे टीम के खिलाफ अपने पहले 2 मुकाबले गंवाने के बाद नीदरलैंड की टीम के खिलाफ अपना खाता खोल लिया है। बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान की टीम ने यह मुकाबला 6 विकेट से जीतकर इस टूर्नामेंट में तो अपनी पहली जीत हासिल की है। और साथ ही ऑस्ट्रेलिया की धरती पर भी पाकिस्तान टीम की यह पहली जीत रही है। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने अब ग्रुप 2 में अपनी पहली जीत हासिल करते हुए। 2 अंक हासिल कर लिए हैं।

पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, शान मसूद, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम, हरीश राउफ, नसीम शाह ,शाहीन शाह अफरीदी.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles