32.1 C
Los Angeles
Friday, July 26, 2024

MI vs SRH Live: हैदराबाद और मुम्बई के बीच मुकाबला ,जाने कैसी होगी प्लेइंग इलेवन

MI vs SRH Live: सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच में आज आईपीएल 2023 का 25वां मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाने बाला है। हैदराबाद की कप्तानी एडेन मार्करम करेंगे। जबकि मुंबई इंडियंस की कमान रोहित शर्मा के हाथो में रहेगी। पिछले मुकाबले रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में सूर्यकुमार यादव को टीम का कप्तान बनाया था।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने मौजूदा आईपीएल में 4 मुकाबले खेले है। जिसमें से 2 ने जीत और 2 में हार का सामना करना पड़ा। एडेन मार्करम की कप्तानी वाली एसआरएच की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में नंबर 9 पर मौजूद है। मुंबई इंडियंस ने भी अभी आईपीएल में 4 मुकाबले ही खेले है। जिसमें से 2 जीते है। और 2 में शिकस्‍त मिली है। मुंबई इंडियंस की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में अच्छे नेट रनरेट के वजह से नंबर 8 पर है।

Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad T20 Live Streaming

हैदराबाद और मुम्बई की टीम के बीच में अभी तक आईपीएल में टोटल 19 मुकाबले खेले गए। इसमें से मुंबई इंडियंस की टीम पलड़ा ज्यादा भारी है। क्‍योंकि उसने 10 मुकाबलों में जीत हासिल की हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने 9 मुकाबलों में जीत हासिल की है। और इन दोनों टीमों के बीच में पिछले 5 मुकाबलों को देखा जाए। तो यहां मुंबई इंडियंस 3 मुकाबले जीते है। आज के मुकाबले में दोनो टीमें आईपीएल में अपनी तीसरे जीत के इरादे से उतरने वाली है।

कब और कहा खेला जाएगा मुकाबला

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच में यह मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। दोनो टीमों के बीच में इस मुकाबले का टॉस भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे होगा। और इस मुकाबले की पहली गेंद 7:30 बजे फेंकी जाएगी।

कहा देखे लाइव मुकाबला

हैदराबाद और मुंबई के बीच में इस मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के स्पोर्ट के विभिन्न चैनलो पर दिखाया जाएगा। और इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप्प के माध्यम से सभी भाषाओं में देख सकते है। और मुकाबले का लुफ्त उठा सकते हैं।

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, कैमरन ग्रीन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहाल वढेरा, रितिक शौकीन, पीयूष चावला,रिली मैरेडिथ, डुआन जॉनसन,अर्जुन तेंदुलकर।

हैदराबाद की टीम

हैरी ब्रुक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, अभिषेक शर्मा, हेनरी क्लासेन, वॉशिंगटन सुंदर, मार्को जनसेन, भूवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, टी नटराजन,उमरान मलिक।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles