SRH vs MI: मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी जीत, एसआरएच को 14 रनों से हराया

SRH vs MI Highlights : आईपीएल 2023 के 25वे मुकाबले में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 192 रनो का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में हैदराबाद टीम 19.5 ओवर में 178 रन बनाकर ही ढेर हो गई। ओर मुंबई इंडियंस की टीम 14 रनों से यह मुकाबला जीत लिया। ओर आईपीएल में यह मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी जीत है।

ऐसा रहा मुकाबले का हाल

Mumbai Indians third consecutive win in IPL 2023

इस मुकाबले की पहली पारी में मुंबई इंडियंस की तरफ से कैमरन ग्रीन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने 64 रनो की पारी खेली। जिसमे उन्होंने 6 चौके और 2 छक्के जड़े। इस मुकाबले में उन्होंने 160 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। और तिलक वर्मा ने 2 चौके और 4 छक्को की सहायता से 17 गेंदों मे 37 रनों की पारी खेली।

इन दोनों बल्लेबाजों के दमपर मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद के सामने विशाल लक्ष्य खड़ा किया।वही हैदराबाद की तरफ से मयंक अग्रवाल ने 48 रन और हेनरिक क्लासेन में 36 रनो की पारी खेली। लेकिन वह टीम को जीत नही दिला सके। मुंबई इंडियंस की ट्रेड से जेसन बेहरनडॉर्फ, रायली मेरेडिथ और पीयूष चावला ने 2- 2 विकेट अपने नाम किए। वहीं कैमरन ग्रीन और अर्जुन तेंदुलकर ने 1-1 विकेट चटकाएं।

रोहित शर्मा ने किया कमाल

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रोहित शर्मा ने जैसे ही 14 रन बनाए। उन्होंने आईपीएल में 6 हजार रन भी पूरे कर लिए हैं। रोहित शर्मा ऐसा करने वाले चौथे खिलाड़ी बन चूके है। इससे पहले विराट कोहली, शिखर धवन और डेविड वॉर्नर आईपीएल में ये करनामा किया है। रोहित शर्मा ने 232 मुकाबलों में अपने 6 हजार रन का आंकड़ा छुआ है। उनके के लिए यह दिन बहुत खास है।

मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी जीत

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम ने इस सीजन में अब तक केवल 5 ही मुकाबले खेल है। जिसमे शुरुआती के 2 मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। उसके बात टीम ने बेहतरीन वापसी की और लगातार 3 मुकाबले जीत लिए। और जीत की हैट्रिक लगा दी। मुंबई सबसे पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम को हराकर जीत की शुरुआत की थी। उसके कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हराया था। और अब मुंबई ने हैदराबाद की टीम को 14 रनो से हरा दिया है। मुंबई के अब 5 मुकाबलों में 3 जीत के साथ 6 अंक हो चुके है।

हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, कैमरन ग्रीन,तिलक वर्मा,टिम डेविड, ऋतिक शौकीन,पीयूष चावला,अर्जुन तेंदुलकर, नेहल वढेरा, जेसन बेहरेनडॉर्फ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *