15.2 C
Los Angeles
Monday, April 22, 2024

IPL 2023 Auction: सनराइजर्स हैदराबाद का नया कप्तान बन सकता है, ये खिलाड़ी

IPL 2023 Auction

आईपीएल 2023 में कुल 10 टीमें खेलती हुई दिखाई देंगी। उसमें से एक टीम ऐसी दिख रही है। जिसको ऑक्शन में न केवल खिलाड़ी खरीदने हैं। बल्कि इस बात पर ध्यान रखना पड़ेगा। कि अपना कप्तान किसको बनाया जाए। और ये टीम सनराइजर्स हैदराबाद हैं। जिसकी कप्तानी पहले केन विलियमसन के हाथ में सौंपी गई थी। लेकिन अब सनराइजर्स हैदराबाद ने उनको भी रिलीज कर दिया है। और केन विलियमसन एक बार फिर से आईपीएल ऑक्शन के मैदान में आ गए हैं।

पंजाब किंग्स ने भी अपने कप्तान मयंक अग्रवाल को रिलीज कर दिया। लेकिन पंजाब टीम ने पहले ही घोषणा कर दी है। कि उनकी टीम की कप्तानी शिखर धवन संभालेंगे। और इस बीच संभावना यह भी जताई जा रही है। कि मयंक अग्रवाल पर सनराइजर्स हैदराबाद बहुत बड़ा दांव लगा सकती है। उनके मन में भी कहीं होगा। कि मयंक अग्रवाल टीम की कप्तानी को संभाल सकते हैं। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने इस तरफ इशारा तो किया है। लेकिन साफ तौर पर कुछ भी नहीं कहा है।

पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को बनाया था। कप्तान

Mayank Agarwal

जब केएल राहुल आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले पंजाब किंग्स से अलग हो गए थे। तब पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को नया कप्तान चुना था।और इतना ही नहीं उनको रिटेन करते हुए 12 करोड़ की रकम भी दी गई थी। लेकिन बतौर कप्तान मयंक अग्रवाल ज्यादा सफल नहीं हो सके थे। और साथ ही वे अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। वो भी नही कर सके थे।

मयंक अग्रवाल ने 2022 के आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए 13 मुकाबले खेले हैं। और मात्र 196 रन उनके खाते में दर्ज हैं। और उनका बल्लेबाजी का औसत भी कभी कम 16.39 का ही रहा। जो बिल्कुल भी सही नही था। मयंक अग्रवाल साल 2018 में जब पहली बार पंजाब किंग्स के साथ जुड़े थे। तो लगातार बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन कर रहे थे। पंजाब किंग्स का सफर 2022 में नंबर 6 पर खत्म हो गया था। तेज गेंदबाज इरफान पठान ने कहा। कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मयंक अग्रवाल पर दांव बड़ा खेल सकती है।

इरफान ने मयंक अग्रवाल को लेकर संभावना जताई

इरफान पठान ने यह कहा। कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल करना चाहती हैं। क्योंकि उनको एक सलामी बल्लेबाज की आवश्यकता है। और उनके पास अब केन विलियमसन जैसे अनुभवी बल्लेबाज नहीं हैं। जो टीम को निर्देश देते थें। और जरूरत पड़ने पर कोई से भी स्थान पर बल्लेबाजी करते थे। इरफान पठान ने इशारा करते हुए।

अग्रवाल ने इससे पहले भी IPL की टीम में कप्तानी की है। वे बहुत आजादी के साथ खेलते हैं। और सनराइजर्स हैदराबाद मैनेजमेंट शायद उनको एक लीडर के रूप अपने साथ रखने का सोचे। बाद में उन्होंने यह भी कहा। की देखते हैं कि आगे क्या होता है। इस बार के ऑक्शन से पहले हैदराबाद की टीम के पास सबसे अधिक रुपए बचे हैं। हैदराबाद के के पास अभी 42.25 करोड़ रुपये की राशि बची हुई हैं। ये

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles