15.2 C
Los Angeles
Monday, April 22, 2024

IND vs ENG: सेमीफाइनल से पहले भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर’, नहीं खेलेगा इंग्लैंड का ये खतरनाक गेंदबाज

IND vs ENG

टी20 विश्व कप में भारत और इंग्लैंड की टीम के बीच में सेमीफाइनल का मुकाबला 10 नवंबर को एडिलेड में होने वाला है। ओर इस मुकाबले से पहले ही इंग्लैंड टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड की टीम के स्टार ओर सबसे तेज गेंदबाज मार्क वुड भारत के खिलाफ सेमीफाइनल में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सकते हैं। उनको जॉगिंग के समय चोट का सामना करना पड़ गया है।

Mark Wood will not play in the semi-final against India

भारत के लिए सबसे अच्छी खबर यह है। की क्योंकि मार्क वुड लगभग 150 की गति से गेंद फेकने में पूर्ण रूप से सक्षम हैं।स्टार तेज गेंदबाज मार्क वुड को जकड़न की शिकायत हुई थी। उसके बाद टी20 वर्ल्ड कप में गुरुवार को भारतीय टीम के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले ही इंग्लैंड की चिता बढ़ गयी है।

ब्रिटैन में टी20 विश्व कप की रिपोर्ट अनुसार 32 साल के मार्क वुड ने मंगलवार को जॉगिंग करते वक्त शरीर की जकड़न के के वजह से वैकल्पिक अभ्यास से अपना नाम ही वापस ले लिया है। मार्क वुड ने टी20 वर्ल्ड कप में अब तक 4 मुकाबलों में 9 विकेट चटकाएं हैं। और वह अगर चोट से उबरने में नाकाम रहे। तो टाइमल मिल्स या फिर क्रिस जॉर्डन को टीम में उनकी जगह पर खिलाया जा सकता है।

Mark Wood

इंग्लैंड को पहले भी लग चुका है एक ओर झटका

इंग्लैंड टीम पहले से ही आक्रामक बल्लेबाज डेविड मलान के चोटिल होने से काफी परेशान है। सुपर 12 चरण के बीच इंग्लैंड टीम के लास्ट मुकाबले में डेविड मलान की कमर में चोट लग गई थी। और टी20 रैंकिंग में वर्ल्ड के टॉप बल्लेबाज भी रह चुके डेविड मलान शनिवार को चोटिल होने के बाद ग्राउंड से बाहर चले गये थे। और बल्लेबाजी के लिए भी वापस नहीं आए।

Mark Wood

इंग्लैंड को टीम ने इस मुकाबले को 4 विकेट से जीता लिया था। और टीम के उपकप्तान मोइन अली ने भी कहा था। कि डेविड मलान की चोट थोड़ी गंभीर है। विश्व कप के सेमीफाइनल से पहले ही इंग्लैंड के 2 प्रमुख खिलाड़ियों का चोटिल होना टीम के लिए खराब संकेत है। लेकिन भारत के लिए यह बहुत अच्छी बात है।

की इंग्लैंड की बोलिंग यूनिट में मुख्य गेंदबाज मार्क वुड के न होने से इंग्लैंड की गेंदबाजी थोड़ी कमजोर ही सकती है। मार्क वुड 150 की गति से लगातार गेंद फेंक सकते है। वहीं भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा इस तरह की स्पीड को खेलना ज्यादा पसंद नही करते हैं। ऐसे में भारत पॉवरप्ले में काफी बड़े स्कोर की उम्मीद भी कर सकता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles