15.3 C
Los Angeles
Thursday, April 18, 2024

LSG vs GT: लखनऊ और गुजरात के बीच मुकाबला, ऐसी होगी दोनो टीमों की प्लेइंग 11

LSG vs GT Live : आइपीएल 2023 के 30वें मुकाबले में आज लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटन्स की टीम के बीच में महा मुकाबला खेला जाएगा। दोनो टीमों के बीच में यह मुकाबला लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। अपने पिछले मैच में केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने राजस्थान रॉयल्स खिलाफ 10 रनों से जीत हासिल की थी।

वहीं गुजरात टाइटंस को पिछले मुकाबले को राजस्थान रॉयल्स ने हराया था। आइपीएल में पहली बार राजस्थान टीम ने पहली बार आइपीएल में गुजरात टाइटंस की टीम को शिकस्त दी थी। आईपीएल के इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन कमाल का रहा है।

Lucknow Super Giants vs Gujarat Titans Playing XI

ये दोनो टीमें प्लेऑफ के सबसे बड़ी दावेदार मानी मानी जा हैं। दोनो टीमों में शानदार बल्लेबाजी क्रम और रवि विश्नोई जैसे गेंदबाज है। और गुजरात की टीम में शुभमन गिल कमाल की फॉर्म में चल रहे है। और गेंदबाजी में राशिद खान जैसे वर्ल्ड के बेस्ट स्पिन गेंदबाज है।

कैसी रहेगा पिच का मिजाज

दोनो टीमों के बीच में यह मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाने बाला हैं। इस पिच पर स्पिन गेंदबाजों को काफी मदद मिलती हैं। और काफी धीमी पिच होने के वजह से यहॉ बाल्लेबाजो को बड़े शॉट्स लगाने में काफी मुश्किल होगी। और बल्लेबाज यह संघर्ष करते हुए नजर आएंगे। इस पिच पर स्पिनर गेंदबाजों को ज्यादा विकेट मिलते हैं। और यहां ज्यादा बड़े स्कोर बनते नही है। यह टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद पसंद करती है। इस टॉस की बहुत बड़ी भूमिका रहेगी।

कहा देखे लाइव मुकाबला

गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के बीच मे इस मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग अलग स्पोर्ट्स चैनलो पर दिखाया जाएगा। और इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप्प के माध्यम सभी भाषाओं में दिखाई जाएगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम

केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा,, क्रुणाल पांड्या, मार्कस स्टोइनिस,आयुष बडोनी, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), अवेश खान, युद्धवीर सिंह, नवीन-उल-हक,रवि बिश्नोई।

गुजरात टाइटन्स की टीम

रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर,अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा,अल्जारी जोसेफ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles