20.4 C
Los Angeles
Monday, May 20, 2024

KKR vs SRH: केकेआर और हैदराबाद के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग,जाने कब और कहा देखे मुकाबला

KKR vs SRH Live: आईपीएल 2023 के 18वे मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद का आमना सामना होने बाला है। दोनों टीमों के बीच में यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाने वाला है। दोनों टीमें इससे पहले खेला हुआ मुकाबला जीत चुकी है।

ऐसे ये दोनो टीमें बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। फैंस को यह रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है। केकेआर के पिछले मुकाबले के हीरो रिंकू सिंह एक बार फिर से जलबा दिखाते हुए में नजर आएंगे। आइए इस मुकाबले के शुरू होने से पहले यहाँ की पिच और दोनों टीमों के आंकड़ों के बारे में जान लेते है।

कैसी ये ईडन गार्डन की पिच

Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad Live Streaming

हैदराबाद और कोलकाता की टीम के बीच में यह मुकाबला ईडन गार्डन्स में खेला जाने बाला है। इस पिच को बल्लेबाजो को काफी मदद मिलती है। लेकिन जैसे-जैसे मुकाबला बढ़ता है। स्पिनर गेंदबाजों को इसका फायदा होने लगता है। ऐसे में आज के मुकाबले दोनों टीमें स्पिन गेंदबाजी पर ज्यादा भरोसा दिखा सकती है।

दोनो टीमों के हेड टू हेड आंकड़े

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में अभी तक 23 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें कोलकाता ने 15 मुकाबले जीते है। वहीं सनराइजर्स को केवल 8 मुकाबलों जीत मिली है। ईडन गार्डन्स में दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़े देखे तो केकेआर का पलड़ा भारी है। साल 2020 से सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस ग्राउंड पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एक भी मुकबला नहीं जीत पाई है।

कहा देखे लाइव मुकाबला

केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाने वाला है। इस मुकाबले का टॉस शाम 7:00 बजे होगा। और मुकाबला भारतीय समय अनुसार 7.30 बजे शुरू होगा। इस मुकाबले का लाइव प्रसारण आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग अलग चैनल्स पर देख सकते हैं। वहीं इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के माध्यम से 12 भाषाओं में दिखाई जाएगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

केकेआर की प्लेइंग इलेवन टीम

रहमानुल्ला गुरबाज एन जगदीसन, नितीश राणा (कप्तान), वेंकटेश अय्यर,रिंकु सिंह , आंद्रे रसल, सुनिल नारायण, शार्दुल ठाकुर,उमेश यादव, लॉकी फर्गुसन, वरुण चक्रवर्ती,सुयश शर्मा।

हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन टीम

मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रुक,राहुल त्रापाठी, एडन मार्क्रम (कप्तान) , हेनरिक क्लासेन, वॉशिंगटन सुंदर, मार्को जानसेन, भूवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक, मयंक मारकंडे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles