20.4 C
Los Angeles
Monday, May 20, 2024

KKR vs SRH : केकेआर ने लास्ट ओवर में जीता मुकाबला, ये खिलाड़ी रहा जीत का हीरो

KKR vs SRH Scorecard: आईपीएल 2023 के 47वे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का आमना सामना हुआ। इस मुकाबले केकेआर ने लास्ट ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 5 रनों से करारी मात दी। इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को जीतने के लिए 172 रन का लक्ष्य दिया था। जिसको हैदराबाद की टीम हासिल करने में नाकाम रही। केकेआर के लिए स्टार स्पिनर गेंदबाज ने लास्ट ओवर में कमाल का प्रदर्शन दिखाया। और इस स्टार गेंदबाज की वजह से ही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम यह मुकाबला जीतने में कामयाब रही है।

इस खिलाड़ी ने जिताया मुकाबला

KKR won the match in the last over

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को लास्ट ओवर में जीत के लिए 9 रन चाहिए थे। तब कोलकाता के कप्तान नितीश राणा ने स्पिनर गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती पर भरोसा दिखाया। और वरुण चक्रवर्ती ने कप्तान और टीम के इस फैसले पर खरे उतरे। और उन्होंने कप्तान को निराश नही होने दिया। और अपनी शानदार गेंदबाजी से ओवर में केवल 2 रन ही दिए।

सेट बल्लेबाज अब्दुल समद का विकेट चटका दिया। उनकी शानदार गेंदबाजी की वजह से ही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम मुकाबला जीतने में कामयाब रही। वह टीम की जीत के सबसे बड़े हीरो रहे है। उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उनको प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

केकेआर के लिए कमाल का प्रदर्शन

वरुण चक्रवर्ती ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के खिलाफ अपने 4 ओवर में 20 रन देकर 1 विकेट चटकाए। वह 2019 से ही आईपीएल में खेलते आ रहे हैं। उन्होंने अब तक 52 मुकाबलों में कुल 56 विकेट निकाले है। बल्लेबाजों ले लिए वरुण चक्रवर्ती की गेंदों को समझ पाना काफी कठिन रहता है।

वर्ल्ड कप में रहा था खराब प्रदर्शन

टी20 विश्व कप 2021 में टीम इंडिया को लीग स्टेज से ही बाहर होना पड़ गया था। भारत को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीम के खिलाफ लगातार हार का सामना करना पड़ा था। और भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में वरुण चक्रवर्ती ने बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया था।

उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 4 ओवर 33 रन खर्च किए थे। और वह 1 भी विकेट नही निकाल सके थे। और पाकिस्तान के खिलाफ भारत को मिली हार में वह बड़े कारण रहे थे। इसके बाद उनको भारतीय टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। और जब से अब तक टीम में वह वापसी नहीं कर सके हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles