25.3 C
Los Angeles
Saturday, July 20, 2024

RR vs GT: पिछली हार का बदला लेने उतरेगी गुजरात की टीम ,जानें टीमों की प्लेइंग इलेवन

GT vs RR Playing 11: पिछले साल की फाइनलिस्ट टीमें गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2023 के इस सीजन में भी बहुत बेहतरीन लय में दिखाई दे रही है। राजस्थान रॉयल्स इस समय आईपीएल पॉइंट्स टेबल में नंबर 4 मौजूद है। वही गुजरात टाइटंस की टीम टॉप पर विराजमान हैं। आईपीएल 2023 में इन दोनों टीमो के बीच में पहले भी एक बार मुकाबला हो चुका है।

जिसमें राजस्थान रॉयल्स की टीम ने गुजरात की टीम को हरा दिया था। ऐसे में आज के मुकाबले दोनों टीमें एक बार फिर से एक दूसरे के आमने सामने होने वाली है। इस मुकाबले में कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी पिछली हार को बराबर करने के इरादे से मैदान में उतरने वाले है। वही राजस्थान रॉयल्स की टीम गुजरात के खिलाफ दूसरी जीत के इरादे से उतरेगी।

कब और कहा खेला जाएगा मुकाबला

आईपीएल 2023 का 48वा मुकाबला गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स की टीम के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।दोनो टीमों के बीच में इस मुकाबले का टॉस भारतीय समय अनुसार आज शाम 7:00 बजे होगा। और मुकाबला टॉस के आधे घण्टे बाद यानि 7:30 बजे से शुरू होगा।

ऐसी रहेगी जयपुर की पिच

आईपीएल 2023 का यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस पिच पर तेज गेंदबाज और स्पिनर्स सबको अच्छी मदद मिलती है। लेकिन इस पिच पर थोड़ी घास होने की वजह से बल्लेबाजों को रन बनाने में परेशानी होती है। और इस मैदान पर एक बार ही 200 से ज्यादा का स्कोर बना है।

इस पिच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने ज्यादा मुकाबले जीते है। इस मैदान पर रन चेज करने में दिक्कत आती है। इस लिए टॉस की भूमिका सबसे ज्यादा रहेगी। यह पहली पारी का ओसत स्कोर 150 रन का है। जबकि दूसरी पारी का ओसत स्कोर 142 रन का है।

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स की टीम

जॉस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान/ विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, ध्रुव जुरेल,शिमरॉन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन,जेसन होल्डर,ट्रेंट बोल्ट ,युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा।

गुजरात टाइटंस की टीम

शुभमन गिल,रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), विजय शंकर,हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी,मोहित शर्मा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles