PAK vs NZ: सेमीफाइनल में हार के बाद निराश कप्तान केन विलियमसन ने, कहा की पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेल..

PAK vs NZ ,Kane Williamson

टी20 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान टीम ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी ही है। और यह मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ही खेला गया। ओर इस जीत के बाद पाकिस्तान को टीम 11 सालों के बाद विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेलेगा। पाकिस्तान टीम ने इस मुकाबले में बहुत शानदार प्रदर्शन किया है।

और टीम से बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाजों तक सभी ने अच्छा ऑलराउंड प्रदर्शन किया है। इस मुकाबले में मिली हार के बाद न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन काफी दुखी नजर आए। केन विलियमसन ने यह कहा है। कि टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हार को पचाना काफी मुश्किल है। लेकिन उन्होंने यह स्वीकार भी किया है।

 

बुधवार को यहां उनकी टीम कहीं अच्छा प्रदर्शन करने वाले पाकिस्तान टीम को चुनौती देने के लिए पूर्ण रूप से अनुशासित नहीं थी। पिछले टी20 विश्व कप के उपविजेता न्यूजीलैंड टीम को सेमीफाइनल में पाकिस्तान टीम ने 7 विकेट से हराया हैं। और तीसरी बार टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में अपनी जगह बनाई है।

क्या बोले कप्तान विलियमसन

Frustrated Captain Kane Williamson

केन विलियमसन ने मुकाबले के बाद यह कहा हैं। कि, ‘‘काफी निराशाजनक है। कि हम पाकिस्तान टीम को चुनौती नहीं दे सके। उन्होंने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया हैं। उन्होंने हमें हरा दिया है। हमारे लिए इस हार को भुलाना काफी मुश्किल है। बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने हमें दबाव में काफी डाल दिया था।

पाकिस्तान की टीम ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड के धीमे विकेट पर भी न्यूजीलैंड को 4 विकेट पर 152 रन पर ही रोकने के बाद बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के अर्धशतकों से पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बना ली है। केन विलियमसन ने यह कहा की, ‘‘उन्होंने हम पर थोड़ा जल्दी ही दबाव बना दिया था।

Kane Williamson bowled

पाकिस्तान टीम ने बहुत बड़िया गेंदबाजी की। हम डेरिल मिशेल की शानदार पारी के साथ ही कुछ लय वापस पाने में सफल रहे हैं। हम यह महसूस कर रहे थे। कि यह एक काफी अच्छा स्कोर है। इस विकेट पर खेलना काफी कठिन था।’’ केन विलियमसन ने आगे यह भी कहा है। कि, ‘‘अगर सच कहूं तो हम और ज्यादा अनुशासित होना चाहते थे। पाकिस्तान की टीम निश्चित रूप से विजेता बनने का दावेदार था। उन्होंने बहुत अच्छा क्रिकेट खेला है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *