28 C
Los Angeles
Friday, July 19, 2024

IPL 2023: गुजरात टाइटंस को लगा बहुत बड़ा झटका , केन विलियमसन हुए पूरे सीजन से बाहर

IPL 2023 Kane Williamson

आईपीएल 2023 की शुरुआत होते ही एक बुरी खबर सामने आई है। पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को हरा दिया है। लेकिन टीम को इसके बाद खुशी नही मिल सकी है। स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन जिनको गुजरात टाइटन्स ने 2 करोड़ में खरीदा था। उनके अब पूरे आईपीएल सीजन से बाहर होने की खबर सामने आई है। सीजन के पहले मुकाबले में केन विलियमसन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक छक्का रोकने का प्रयास किया था। उन्होंने टीम के लिए रन तो बचा लिए। लेकिन खुद को चोटिल कर लिया।

पूरे आईपीएल सीजन बाहर हुए विलियमसन

रिपोर्ट्स यह सामने आई है। की केन विलियमसन अब पूरे सीजन से बाहर हो गए है। सीजन के ओपनर मुकाबले के बीच केन विलियमसन को जब चोट लगी थी। तब उनसे खड़े होने में परेशानी आ रही थी।उनको सपोर्ट स्टाफ और फीजियो कंधे का सहारा लेकर ग्राउंड से बाहर ले जाया गया है।

इसके बाद वह स्कैन के लिए गए। इसके अनुसार एसीएल टीयर 2 की इंजरी का पता चला है। इसमें उनको लगभग 2 महीनों के लिए मैदान से बाहर रहना पड़ेगा । उनके आईपीएल 2023 से बाहर होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसको लेकर अभी आईपीएल और फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस के ऑफिशियल ऐलान होने इंतजार किया जा रहा है।

ऐसे चोटिल हुए केन विलियमसन

गुजरात टाइटन्स के लिए 13वां ओवर जोशुआ लिटिल डालने आए थे। और इस ओवर की दूसरी गेंद पर चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर रुतुराज गायकवाड़ ने एक बड़ा शॉट मारा और गेंद बाउंड्री के बाहर जा रही थी। तभी बाउंड्री लाइन के पास में खड़े केन विलियमसन ने बेहतरीन फील्डिंग से गेंद को लपकते हुए। उनका घुटने गंभीर चोट लग गई। और वह दर्द में दिखाई देने लगे।

लेकिन उन्होंने शानदार फील्डिंग से अपनी टीम के लिए 2 रन तो बचा ही लिए। पर वह उठकर खुद से खड़े होने में असमर्थ दिखा रहे थे। और उनको मैदान से बाहर ले जाया गया। केन विलियमसन के दाएं पैर के घुटने में चोट लगी है। और इनके पूरे आईपीएल के सीजन से बाहर होने को खबर आ रही है। इसके बाद शुक्रवार को चेन्नई के खिलाफ मुकाबले के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने केन विलियमसन की चोट के बारे में एक बहुत अपडेट दिया था।

उन्होंने कहा था। कि मैंने उनको मैसेज भेजा था। और मुझे अभी तक अपडेट नहीं पता है। यह चोट उनके घुटने में लगी है। पर ये नहीं पता है। कि इस रिकवरी में और कितना वक्त लगेगा। वहीं न्यूजीलैंड क्रिकेट के हेड कोच गैरी स्टीड ने कहा। कि यह देखकर हमे अच्छा नही लगता है। कि व्हाइट बॉल टीम के कप्तान को ऐसे देखना पड़े। यह पूरी टीम के लिए बहुत बुरी खबर है। और हमारा पूरा समर्थन उनके साथ है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles