13.1 C
Los Angeles
Friday, April 26, 2024

IPL 2023 Points Table: पंजाब को हराने के बाद भी गुजरात को नही हुआ फायदा, जाने प्वाइंट्स टेबल का हाल

IPL 2023 Points Table: आईपीएल 2023 के 18वा मुकाबला पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच में खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट करारी शिकस्त दी है। आखरी ओवर तक चले इस मुकाबले को जीत कर गुजरात टाइटंस ने 2 अंक हासिल दर्ज कर लिए हैं।

लेकिन उनको इन अंक से पॉइंट्स टेबल पर ज्यादा फायदा नहीं हुआ है। अब तक इस सीजन में गुजरात टाइटंस ने कुल 4 मुकाबले ही खेल लिए है। जिनमें से उनको 3 में जीत हासिल हुई है। पॉइंट्स टेबल पर 3 जीत में 6 अंकों के साथ गुजरात टाइटंस नंबर 3 पर है। वहीं पंजाब किंग्स की टीम नंबर 6 पर मौजूद हैं।

गुजरात इस वजह से नहीं पहुंची पहले स्थान पर

IPL Points Table 2023 status

पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए। इस मुकाबले के बाद हार्दिक पांड्या की टीम ने 6 अंक हासिल कर लिए हैं। पॉइंट्स टेबल पर उनके आगे दो टीमें है। ओर उनका नेट रन रेट में गुजरात को टीम से बेहतर है। आखरी ओवर में जीत मिलने के वजह से उनकी नेट रन रेट में ज्यादा फायदा नहीं हुआ है।

नंबर 3 पर मौजूद गुजरात टाइटंस का नेट रन रेट +0.341 है। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स का नेट रन रेट +1.048 का है। जो दूसरे स्थान पर है। और नम्बर 1 पर राजस्थान रॉयल्स की टीम +1.588 के नेट रन रेट के साथ मोजूद है।

ऐसा रहा मुकाबले का हाल

पंजाब और गुजरात टीम के बीच में खेले गए। इस मुकाबले की बात की जाए। तो गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। और पहले बल्लेबाजी करते हुए। पंजाब की टीम गुजरात टाइटंस की बेहतरीन गेंदबाजी के सामने 20 ओवर में 8 विकेट पर केबल 153 रन बना पाई।

इस मुकाबले मोहित शर्मा ने 4 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। दूसरी पारी में 154 रनो का पीछा कर करते हुए। गुजरात टाइटंस की टीम ने 1 गेंद शेष रहते ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। और इस मुकाबले को जीत लिया। मोहित शर्मा को बेहतरीन गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच दिया गया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles