14.5 C
Los Angeles
Tuesday, May 21, 2024

IPL 2023: ग्लेन मैक्सवेल की फिटनेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के बयान से बड़ी आरसीबी की टेंशन

IPL 2023, Glenn Maxwell

आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है। और एक हफ्ते से भी कम का वक्त बचा हुआ है। उससे पहले बहुत सी टीमें अपने प्रमुख खिलाड़ियों की चोट से परेशान चल रही है। बहुत से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं तो कुछ खिलाडियों की फिटनेस पर सस्पेंस बना हुआ है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पहले से ही जोश हेजलवुड के फिट न होने से परेशान चल रही है।

वहीं स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की फिटनेस भी टीम के लिए परेशानी का विषय बनी हुई है। और अभी हाल ही में भारत के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेलने के बाद लास्ट 2 मैचों से भी ग्लेन मैक्सवेल को बाहर होना पड़ा था। और अब ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ने अपनी फिटनेस पर बड़ा बयान दिया है। ग्लेन मैक्सवेल ने शनिवार को एक बयान में कहा है। की चाहे उनके बाएं पैर की चोट ठीक हो गई।

लेकिन अभी भी उनको पूरी तरह फिट होने में थोड़ा समय जरूर लगेगा। और उन्होंने कहा। कि अभी पूर्ण फिटनेस हासिल करने में कुछ महीने भी लग सकते है। गौरतलब है कि पिछले साल नवंबर में टी20 वर्ल्ड कप के बाद वह एक पार्टी में गए थे। जहां पर उनका पैर स्लिप होने के वजह से उनके बाएं पैर में चोट लग गई थी। ग्लेन मैक्सवेल को इसके बाद ऑपरेशन करवाना पड़ा। और उन्होंने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी की और लास्ट के 2 वनडे मुकाबलों से वह बाहर भी हो गए। और अब वह आईपीएल में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

आरसीबी की बढ़ेगी परेशानी

इंडियन प्रीमियर लीग की तैयारियों में जुटे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने फ्रेंचाइजी के सोशल मीडिया पर एक वीडियो में यह कहा है। कि मेरा पैर अब ठीक हो चुका है। लेकिन मुझे 100 प्रतिशत फिट होने में अभी कुछ महीने लग सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनको उम्मीद है। कि वह आरसीबी की और से आईपीएल में अपनी भूमिका निभाने में कामयाब रहेंगे। मुझे उम्मीद है।

पूरे टूर्नामेंट के बीच मेरा पैर ठीक हो रहेगा। और मैं अपनी भूमिका निभाने में कामयाब रहूंगा। उन्होंने फिट रहने की बात बोली तो है। लेकिन उनके इस बयान से कहीं ना कहीं आरसीबी की परेशानी बढ़ जरूर गई। क्योंकि वह पहले वनडे के बाद से ही बाहर चल रहे है। और ट्रेनिंग में खुद को कितना सहजते है। यह मुकाबले के दिन ही पता चलेगा। आरसीबी को अपना पहला मुकाबला 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस की टीम के खिलाफ खेलना है।

आईपीएल 2023 के लिए आरसीबी की पूरी टीम

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, रजत पाटीदार, वानिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, डेविड विली, रीस टोप्ले, हिमांशु शर्मा,अनुज रावत, आकाश दीप, जोश हेजलवुड (चोटिल), महिपाल लोमरोर, फिन एलेन, सुयश प्रभुदेसाई, कर्ण शर्मा, सिद्धार्थ कौल, मनोज भांडगे, राजन कुमार, अविनाश सिंह, सोनू यादव, माइकल ब्रेसवेल।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles